दोनों बेटों संग शाहरुख के इस गाने पर जमकर नाचीं नीता अंबानी, मुकेश ने भी नहीं छोड़ी कोई कसर!

0
426

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी है। इस शादी को लेकर हर तरफ बहुत चर्चा है। बॉलीवुड में भी इस शादी को लेकर ज़बरदस्त क्रेज़ है। पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग शादी करेंगी। रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की आज खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। 8 तारीख के अधिकतर इवेंट उदयपुर के उदयविला में रखे गए। पिछले चार दिनों से उदयपुर में शादी का सेलिब्रेशन चल रहा था जिसमें अंबानी परिवार के एक-एक सदस्य ने अपनी डांस परफोर्मेंस दी। ऐसे में बात करेंगे नीता अंबानी की उस डांस परफोर्मेंस की जिसमें वह अपने दोनों बेटों संग जमकर नाची हैं।

ईशा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान के गानों का जलवा कायम रहा। इस दौरान नीता अंबानी अपने दोनों बेटे आकाश और अनंत संग शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो के गाने के माही वे पर स्पेशल परफोर्मेंस देती नजर आईं।पूरा अंबानी परिवार शाहरुख खान के गाने ‘जब तक है जान’ पर डांस करता दिख रहा है । वही ईशा और आनंद भी शाहरुख़ खान के गाने मितवा कहे धड़क तुझसे क्या पर थिरकते नजर आये।

इस फंक्शन में पूरा बॉलीवुड नज़र आया था। साथ ही अमेरिकी पर्सनैलिटी हिलेरी क्लिंटन, अंबानी की खास मेहमानों में से एक थीं। जश्न में खेल और उद्योग जगत के दिग्गज सेलेब्स भी शामिल हुए. ईशा के संगीत में न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक ने भी शिरकत की अमेरिकन पॉप सिंगर बेयॉन्स ने भी ईशा के प्री वेडिंग फंक्शन में जबरदस्त परफॉर्म किया था।

बता दें कि ईशा की शादी के लिए मुकेश अंबानी का मुंबई स्थित घर एंटीलिया दुल्हन की तरह सजा दिया गया है । इतना ही नहीं जिस गली में एंटीलिया है वो पूरी लेन ही फूलों और लाइटों से जगमगा रही है । एंटीलिया को खूबसूरत फूलों और लाइट्स से सजाया गया है। फूलों और लाइट्स की झालरों के बीच दिये की रोशनी से नजारा और भी खूबसूरत हो गया है। दियों को यैलो और ऑरेंज फूलों से सजाया गया है। एंट्रेंस के बाहर लगे पेड़ों को व्हाइट एंड रेड फ्लॉवर से डेकोरेट किया गया है। डेकोरेशन की तस्वीरें भी सामने आई हैं। सूत्रों के मुताबिक, शादी के बाद गुरुवार को पीरामल परिवार एक रिसेप्शन पार्टी देगा।पीरामल के रिसेप्शन के अगले ही दिन यानी शुक्रवार को अंबानी परिवार भी एक रिसेप्शन देगा।