ईशा अंबानी की शादी का रॉयल कार्ड देखते ही आप भी अपने होश खो बैठेंगे

0
610

जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को उनके मंगेतर आनंद परीमल से शादी होनी है,अंबानी परिवार बेटी ईशा की शादी की तैयारियों में जोर-शोर से लगा हुआ है। ये ग्रैंड शादी अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ पर ही होगी। इस बीच, सोशल मीडिया पर ईशा के रॉयल वेडिंग कार्ड का फर्स्ट लुक सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

ईशा अंबानी का वेडिंग कार्ड दो हिस्सों में बंटा हुआ है। एक बड़ा बॉक्स है, जो क्रीम कलर का है। जबकि, दूसरा बॉक्स लाइट पिंक शेड में है। क्रीम कलर के पहले बॉक्स के ऊपर ia (ईशा और आनंद) लिखा हुआ है, जो फूलों से सजा हुआ है। इसमें ईशा और आनंद के बारे में लिखा हुआ है। दूसरे बॉक्स के अंदर सुनहरे रंग के छोटे-छोटे चार और बॉक्स हैं। इसमें से एक में मां सरस्वती की तस्वीर लगी हुई है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने गणपति को बेटी ईशा की शादी का पहला वेडिंग कार्ड भेंट किया। मुकेश अंबानी के साथ पत्नी नीता, छोटा बेटा अनंत और मां कोकिलाबेन थीं। खबरों की माने तो शादी से पहले वीकेंड में अंबानी और पीरामल परिवार उदयपुर में अपने दोस्तों व रिश्तेदारों की मेजबानी करेंगे।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ हो रही है। पिछले महीने में इटली के लेक कोमो में तीन दिन तक सगाई की रस्में हुई थीं। लेक कोमो करीब 10 हजार साल पुराना है। इस लेक का आकार अंग्रेजी के लेटर ‘Y’ के जैसा है। इसे ये आकार ग्लेशियर मूमेंट के चलते मिला था। इस लेक में अड्डा नदी का बर्फीला पानी आता है।