शुरू हुई ईशा अम्बानी प्री वेडिंग की तैयारी, रात को रोशनी से जगमगाई श्रीनाथजी की 35 फीट ऊंची प्रतिमा!

0
287

भारत सबसे आमिर बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होनी है, लेकिन उससे पहले राजस्थान के उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन रखा गया है।  ईशा अंबानी की शादी की प्री वेडिंग की तैयारियां तेज हो गई है। जिसके लिए लेकसिटी उदयपुर में कहीं मेला लगाया गया है तो कही आरती के लिए श्रीनाथ जी की 35 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है।

महाआरती के लिए इस पूरी जगह पर लाइटिंग भी की गई है। शुक्रवार रात तो जब यहां रोशनी की गई तो पिछोला झील जगमगा उठी। गौरतलब है कि प्री वेडिंग इवेंट को लेकर उदय विलास परिसर में स्मारकों की रेप्लिका भी बनाई हैं। इनमें ताज महल, इंडिया गेट आदि प्रमुख हैं। दक्षिण भारत की झलक दिखाते सजे-धजे हाथियों के स्टेच्यू भी हैं। ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के नहीं हॉलीवुड के स्टार्स दिखाई देंगे। इंटरनेशनल सिंगिंग सेंसेशन बियोंसे को संगीत सेरेमनी के लिए इनविटेशन दिया गया था।

महाआरती के लिए पिछोला किनारे को हरिद्वार घाट लुक दिया गया है। अंबानी परिवार के इस आयोजन में ताेपों से फूल बरसाए जाएंगे। जिसके लिए देश विदेश से फूल मंगवाए गए हैं। परफॉर्म करने वाले क्रू मैंबर्स ने गुरुवार को ट्राइडेंट और ओबेरॉय होटल, उदय विलास होटल में प्रेक्टिस की। रंग-बिरंगी ड्रेसेज में परफॉर्मर होटल व होटल के बाहर आते-जाते रहे। यहां मेले जैसा माहौल है। सुरक्षा के लिए इजरायल और लंदन की कम्पनियों को जिम्मेदारी दी गई है। तैयारियों में काम आ रहे हर कर्मचारी-अधिकारी को विशेष बार कोड वाले आईडी कार्ड दिए गए हैं। इनके बिना एंट्री नहीं कराई जा रही है। हर दो घंटे में इनका कोड बदला जा रहा है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here