फोटो खींचने के चक्कर में गिर पड़ा फोटोग्राफर, कुछ ऐसा था जहान्वी कपूर का रिएक्शन!

0
477

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को ही रिलीज हुई थी , जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया था, फिल्म धड़क में जहान्वी और इशान की जोड़ी लोगो को अच्छी लगी, फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आये थे, दोनों अक्सर साथ देखे जा चुके है। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ थी। इस दौरान फोटो लेने के चक्कर में एक फोटोग्राफर फिसल कर गिर पड़ा।

बता दें बुधवार की शाम को ईशान और जहान्वी हॉलीवुड फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे। इस दौरान इन दोनों को देख फोटोग्राफर्स की भीड़ उमड़ पड़ी। बारिश की वजह से फोटोग्राफर की पैर फिसल गई और वह नीचे गिर पड़ा। देखिए किस तरह से यह फोटोग्राफर अपने आपको संभाल रहा था। लेकिन जहान्वी और ईशान मदद करने की बजाए हंसते हुए अंदर चले गए।

इन दोनों के रिएक्शन को देख अगल-बगल खड़े लोग भी हंसने लगे। इस दौरान जहान्वी ब्लू जींस और टी-शर्ट पहनी थी जबकि ईशान खट्टर ग्रीन टी शर्ट और ब्लैक बॉटम में थे. दिनों अपने आने वाली फिल्म धड़क के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वही लाइमलाइट से जुड़े रहने के कारण अक्सर कहीं ना कहीं दोनों स्पॉट किए जाते हैं। पहले ईशान खट्टर फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू से डेब्यू कर चुके है ।

आपको बता दें कि, जाहन्वी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की ऑफिशियल रीमेक है. ऐसा पहल बार ही है जब किसी की डेब्यू फिल्म ने ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हो और वो भी इतने कम समय में. जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म है. शायद इसी उम्मीद में फिल्म निर्माता इन दोनों स्टार किड्स को यह मौका दिया था।