बिपाशा नहीं है हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम का पहला प्यार, सच जानकर चौंक जायेंगे आप

0
185

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के उन चुनिन्दा मॉडल्स में से एक है जिन्होंने बॉलीवुड में एक सफल करियर बनाया है. जॉन ने साल 2003 में फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी दमदार आवाज और शानदार बॉडी से जॉन ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. हाल ही में इनकी फिल्म परमाणु रिलीज़ हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर, 1972 को केरल में हुआ था, इनके पिता मलयाली ईसाई हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम जॉन रखा लेकिन जॉन की मां पारसी हैं, इसलिए इनका नाम फरहान अब्राहम रखा था और मगर मॉडलिंग के समय इनका नाम जॉन अब्राहम ही रखा गया.

बिपाशा नहीं है हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम का पहला प्यार, सच जानकर चौंक जायेंगे आप 1

 

जॉन को उनकी फिल्मो के अलावा लोग उनके और बिपाशा के अफेयर के लिए भी जानते है. जॉन और बिपाशा के बीच रिश्ता 6 साल तक चला. कई बार इनके शादी करने की भी खबर आई लेकिन हर बार वो अफवाह ही साबित हुई. जॉन और बिपासा ने जिस्म के अलावा मदहोशी, शिखर, धन धना धन गोल, रेस-2, एतबार औरर नो स्मोकिंग जैसी फिल्मों में काम किया. ये दोनों काफी समय तक एक दुसरे को डेट करते रहे लेकिन फिर अचानक इनका ब्रेकअप हो गया और बिपाशा ने जॉन को छोड़ करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली.

बिपाशा नहीं है हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम का पहला प्यार, सच जानकर चौंक जायेंगे आप 2

 

Manikarnika Tailer Out Watch Now

 

बिपाशा नहीं है हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम का पहला प्यार, सच जानकर चौंक जायेंगे आप 3

लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा की एक्ट्रेस बिपाशा बासु जॉन अब्राहम का पहला प्यार नही थी. ज्यादातर लोग बिपाशा को ही जॉन का पहला प्यार समझते है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है उस चीज के बारे में जिसे जॉन को दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार है.

बिपाशा नहीं है हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम का पहला प्यार, सच जानकर चौंक जायेंगे आप 4

 

जॉन की शुरुआती पढ़ाई बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में हुई, इसके बाद जय हिंद कॉलेज से इकॉनोमिक्स से बैचलर डिग्री प्राप्त की. इसके बाद इन्होंने मुंबई एजुकेशनल ट्रस्ट से एमबीए की डिग्री प्राप्त की. जॉन ने साल 1999 में ग्लैडरैग्स मैनहंट कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की और इसके बाद वे मैनगंट इंटरनेशनल के लिए फिलीपिंस भी गये, जहां वे सेकेंड रनरअप रहे. इसके बाद जॉन ने हॉंगकॉंग, लंदन और न्यूयॉर्क में जैसे बडे़ शहरों में मॉडलिंग की. कई वीडियो एल्बम्स में अपने अभिनय का करिश्मा बिखेरा लेकिन इनका सबसे ज्यादा देखा जाने वाला विडियो था गायक पंकज उधास का और आहिस्ता नाम के एल्बम में चुपके-चुपके गाने को पसंद किया गया. इनके अलावा जॉन ने हंस राज हंस और बाबुल सुप्रियो के एल्बम में भी काम किया है.

 

बिपाशा नहीं है हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम का पहला प्यार, सच जानकर चौंक जायेंगे आप 5

 

जॉन ने अपनी दोस्त प्रिया रिंचाल से साल 2014 में शादी कर ली थी.  प्रिया विदेशी बैंक में इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. जॉन ने काफी गुपचुप तरीके से शादी की थी और मीडिया को इस भनक भी नही लगी थी. सबको पता शादी के बाद ही चला था. अब आपको बताते है जॉन अब्राहम के पहले प्यार के बारे में. दरअसल आपको जानकर ताज्जुब होगा की जॉन का पहला प्यार कोई लड़की नहीं बल्कि बाइक चलाना है. जॉन को फिल्म धूम से काफी पहचान मिली थी. इस फिल्म में वे एक बाइकर ही होते है और जायदातर स्टंट उन्होंने खुद ही किये थे. जॉन खुद स्वीकार कर चुके है की उनका पहला प्यार बाइक चला ही है.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here