8 साल पहले जूनियर एनटीआर ने रचाई थी लक्ष्मी से शादी, पहली बार देखें इस सुपरस्टार का शादी का एल्बम!

0
120

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर यानी नंदमूरी तारक रामा राव का आज जन्मदिन है। 20 मई 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं। साल 1996 में तेलुगू फिल्म ‘रामायणम’ में एक बाल कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। एनटीआर की पहली शादी टूट गई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में लक्ष्मी प्रनथी से शादी की थी। जूनियर एंटी आर के जन्मदिन पर आइए दिखाते हैं उनका वेडिंग एलबम।

 बता दे अभिनेता जूनियर एनटीआर का नाम समीरा रेड्डी साथ ही कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है लेकिन आखिर में जूनियर एंटी आर ने अरेंज मैरिज कर ली थी। दोनों की शादू गुपछुप तरीके से होने वाली थी लेकिन मीडिया को दोनों के अफेयर की खबरें पहले ही लग गईं और उन्हें अपनी फोटो सार्वजनिक करनी पड़ी।  जूनियर एंटी आर की पत्नी लक्ष्मी नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी हैं, जो प्रसिद्ध तेलुगु समाचार चैनल “स्टूडियो एन” के मालिक हैं। इतना ही नहीं लक्ष्मी की मां चंद्रबाबू नायडू की भतीजी हैं।

जूनियर एनटीआर से शादी के समय, लक्ष्मी अठारह साल की थी और हैदराबाद के नजर जूनियर कॉलेज से अपनी इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही थीं। दोनों ने साल 2011 में सात फेरे लिए थे। जूनियर एंटी आर ने मीडिया के अटेंशन से बचने के लिए अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी को छुपा रखा था।

 जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें बिग बॉस के साउथ वर्जन के लिए 25 करोड़ रुपए मिले थे। यह फीस के बी सी  का तेलुगु वर्जन करने वाले नागार्जुन और चिरंजीवी की फीस से भी ज्यादा थी। जूनियर एनटीआर दो बेटों के पिता है। उनके पहले बेटे अभय राम का जन्म 22 जुलाई 2014 को हुआ था। दूसरे बेटे का जन्म पिछले साल ही हुआ है।