बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रही हैं जूही चावला की खूबसूरत बेटी, तस्वीरें खुद देख लीजिये।

0
444

दोस्तों बॉलीवुड में आना ही कठिन काम नही हैं साथ ही उसमें आकर अपनी अलग से  पहचान बनाना और भी कठिन होता है। लेकिन जब कभी भी बॉलीवुड़ के हिट स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में आते हैं तो उनपे तो अलग किस्म का ही दबाव होता हैं, क्योंकि उनके परेबट्स तो हिट होते ही हैं और अगर वो हिट नही हुए तो उनकी और उनके पेरेंट्स की का नाम ख़राब होगा । फिलहाल इन दिनों में जूही चावला की बेटी बॉलीवुड में आने को बिल्कुल तैयार हैं, जोकि बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

बॉलीवुड में जूही चावला ने बड़ी ही जल्दी नाम कमाया था, और उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं शायद जिसकी वज़ह से उन्हें आज भी लोग याद करते हैं। जूही चावला ने अपने समय पर अपनी एक्टिंग से लाखों- करोड़ों लोगों दीवाना बनाया था और आज भी उनके लाखो दीवाने है । लेकिन जैसे कि हर किसी का समय आता हैं और जाता हैं वैसे ही उनके साथ भी हुआ, लेकिन अभी भी उनकी फिल्म हर कोई उतने ही चाव से देखता हैं जितना कि पहले देखता था। जूही चावला ने  अपने फिल्म करियर में सभी तरह के रोल किये है , चाहें वो फिर कॉमेडी,रोमांटिक, सीरियस,सैड हर किरदार को बहुत ही अच्छी तरह निभाया है । इस लिए आज भी उनके लाखो दीवाने है।

बॉलीवुड में एंट्री के लिए उत्सुक जूही चावला की बेटी जान्ह्वी चावला तैयार बैठी हैं। आप भी देखते होंगे कि बहुत सी नई एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं लेकिन जान्ह्वी चावला उन सबसे बिल्कुल अलग हैं , या फिर यूँ कह ले कि वो अपनी मम्मी जैसी हैं शर्मीली मिज़ाज की। जान्ह्वी चावला की खूबसूरती बिल्कुल उनकी माँ जूही चावला पे गई हैं। वह इस वक़्त बॉलीवुड में आने के लिए बिलकुल तैयार हैं। जान्ह्वी चावला की उम्र इस वक़्त 16 साल ही हैं ।


खबरों की माने तो जान्ह्वी चावला की फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं और एक्टर वरुण धवन हैं। और उनका सपना भी हैं कि वो भी अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस और मम्मी की तरह ही दुनिया मे अपना नाम बनाए। जान्ह्वी चावला वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। सूत्रों से पता चला हैं कि जूही चावला अपनी बेटी को अपने प्रोडक्शन हाउस से लांच कर सकती हैं। अब ये देखना बहुत दिलचस्प होगा की जहान्वी की तरह की फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखती है, जहान्वी अक्सर अपनी माँ जूही चावला के साथ नज़र आती है, बता दे की ईपीएल के दौरान भी जहान्वी अपनी माँ और पिता के साथ नज़र आ चुकी है।