काजल अग्रवाल ने चिड़ियाघर में जानवरों संग मनाया बर्थडे, शेयर की खुबसूरत तस्वीरे!

0
89

दोस्तों साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने इस साल अपना बर्थडे दुबई में कुछ अलग ही अंदाज में मनाया। बता दें कि काजल का बर्थडे 19 जून को था।उन्होंने दुबई के एक प्राइवेट जू में जानवरों के साथ तस्वीरें ली है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  जू में चिम्पांजी के साथ बैठे काजल की यह तस्वीर बेहद प्यारी है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

काजल ने अपने इंस्टा पर केक के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें काजल खूबसूरत लग रही हैं, इस खास मौके पर काजल दुबई में थी। काजल ने फोटोज शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने दुबई के एक फार्महाउस में स्टे के दौरान अपना बर्थडे अच्छे से मनाया है। काजल ने जिराफ के साथ एक बूमरैंग भी शेयर किया है।

काजल ने दुबई के इस जू में चिम्पांजी और जिराफ के अलावा दूसरे जानवरों के साथ भी वक्त बिताया। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के नाम भी एक क्यूट मैसेज लिखा है। उन्होंने अपने परिवार और दुनियाभर के सभी दोस्तों को बर्थडे विश करने के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि इन मैसेजेज को पढ़ने के बाद उन्हें खुशी वाले पलों की याद आ गई जो किसी न किसी प्लेटफॉर्म के जरिए उन्हें भेजा गया था। 

बॉलीवुड के अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। वे साउथ की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। काजल ने सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट काम किया था। काजल ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2004 में हिन्दी फिल्म ‘क्यूं! हो गया ना…’ से की. जिसमें इन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के साथ अभिनय किया था। बाद में साल 2011 में अजय देवगन के साथ सिंघम से काजल ने बॉलीवुड में दूसरी बार एंट्री की।