कुछ ऐसी दिखती है अजय-काजोल की बेटी, माँ को करती है बहुत मिस,पढ़ाई के लिए रहना पड़ता हैं माँ से दूर!

0
565

बॉलीवुड के सिघंम अजय देवगन और फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे अच्छी जोड़ी में से एक है, इन दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफ स्क्रीन भी लोगो को खूब पसंद आती है । आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  काजोल ने अजय देवगन के साथ भी कई फिल्मों में काम किया। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली  काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा इन दिनों चर्चा में हैं दरअसल, हाल ही में काजोल बेटी के साथ मैडम तुसाद म्यूजियम (सिंगापुर) पहुंचीं।वहां दोनों ने जमकर फोटोग्राफी की। स्टैच्यू के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस दौरान न्यासा ब्लैक ड्रेस में काफी स्टाइलिश नजर आईं।

आप को बता दे की न्यासा और काजोल की बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ देखने को मिलती है। काजोल अपनी बेटी के काफी करीब हैं। न्यासा घर से दूर विदेश में पढ़ाई करती हैं। जिस वजह से काजोल उन्हें बहुत मिस करती हैं। पढ़ाई की वजह से मुंबई से बाहर होने की वजह से न्यासा की मीडिया में ज्यादा चर्चा नहीं होती। न्यासा सिंगापुर में अपनी कॉलेज एजुकेशन कर रही हैं। वो अभी 14 साल की हैं और  भारत में उनका आना कम होता है। घर से दूर न्यासा को अपने परिवार की याद अक्सर सताती है।

खबरों के अनुसार  कुछ  दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपनी मां की फोटो देखकर न्यासा को उनकी याद आ गई थी। उन्होंने फोटो पर कमेंट में लिखा, ”मां,  मैं आपको बहुत मिस करती हूं।” न्यासा के कमेंट पर काजोल भावुक हो गईं और उन्होंने जवाब में लिखा था, ”मैं भी तुम्हें बहुत मिस करती हूं, एक टन भार जितना।” बता दे की न्यासा विदेश में रहती हैं इसलिए लाइमलाइट में कम ही नजर आती हैं. मीडिया कवरेज को लेकर काजोल ने कहा था, ”उन्हें नहीं मालूम कि इसका उनपर कितना असर पड़ेगा। हो सकता है कि वो समय से पहले मैच्योर हो जाएं, पर उन्हें अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखने की जरूरत है।”फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद न्यासा को फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है। अजय देवगन ने कहा था, ”न्यासा अक्सर अपनी महत्वकांक्षाओं के बारे में बातचीत किया करती हैं। फिल्में अभी उनकी लिस्ट में नहीं हैं. वह स्कूल लाइफ एंजॉय कर रही हैं।”

आप को बता दे की  न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टा अकाउंट पर फ्रेंड्स के साथ कई तस्वीरें देखने को मिलती है। एक इंटरव्यू में अजय ने बताया था कि न्यासा बहुत समझदार हैं। वो बहुत ज्यादा सोचती है और चीजों को एनालाइज करती हैं। न्यासा के बारे में एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था, ”किसी भी माता-पिता के लिए उनके बच्चे से बिछड़ना बहुत अजीब होता है, लेकिन ये उनके भले के लिए होता है। अपने बच्चों से दूर रहना मुश्किल होता है। पैरेंट्स को उनकी बेहतरी के लिए काफी बलिदान करने पड़ते हैं।