इस वजह से सुमोना हमेशा रहती है कपिल शर्मा के करीब, बेहद खास है वजह

0
209

 

किकू शारदा और चंदन प्रभाकर के अलावा सुमोना चक्रवर्ती एक ऐसा नाम है जिन्हें कपिल ने शुरू से आज तक बाहर नहीं किया है। जबकि उनकी परफारमेंस अन्य कॉमेडियन से कम रोचक लगती है। चलिए जानते हैं आखिर कपिल हर शो में उन्हें मौका क्यों देते हैं. आज हम इस शो के कलाकार सुमोना के बारे में आपको बताने जा रहे है.

सुमोना शो के शुरू से ही इस शो में नजर आ रही है. हालाँकि सुमोना की परफॉरमेंस अन्य कॉमेडियन से एवरेज रहती है, आखिर क्यों कपिल शर्मा सुमोना चक्रवर्ती को कभी बाहर नहीं करते ? जो हर सीजन में कपिल के साथ जरूर दिखती है आइए जानते हैं इसके पीछे की सच्चाई.

गौरतलब है की सुमोना काफी लम्बे समय से बॉलीवुड में और टीवी में एक्टिव है. वे कई फिल्मों में भी छोटे मोटे रोल कर चुकी है. सुमोना चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ से की थी तब उनकी उम्र मात्र 10 वर्ष की थी.

बाद में बहुत सारी शो करने के बाद उनको सबसे बड़ा ब्रेक थ्रू 2011 में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिला जिनमें उन्हें राम कपूर की बहन नताशा का किरदार निभाने का मौका मिला. शो के दौरान ही उन्होंने ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ में काम किया और कपिल की पार्टनर बनी.

वे शुरू से ही कपिल के साथ काम कर रही है. वे पहले कपिल की पार्टनर का किरदार निभाती है जबकि अब उनका रोल शो में बदल दिया गया है लेकिन शो में फिर भी उन्हें जगह मिली है. अब तक कपिल ने सुमोना के साथ जितना भी काम किया है वह सुपरहिट रहा है. ऐसे में कपिल में उन्हें अपना लेडी लक मानते है और उनकी परफॉरमेंस औसत दर्जे की होने के बावजूद अभी तक उन्हें शो में रखा है.