गिन्नी चतरथ ने दोस्त के बेबी शॉवर में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कुछ ही महीनो में कपिल शर्मा बनेंगे पिता!

0
665

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का इन दिनों काफी खबरों में बने हुए है, हॉलीवुड मूवी एंग्री बर्ड्स 2 के लिए उन्होंने डब किया है। वहीं इस साल पापा भी बनने वाले हैं। एक के बाद एक कई खुशियां इन दिनों कपिल को मिल रही हैं। हाल ही में कपिल शर्मा अपनी वाइफ गिन्नी के साथ एक बेबी शॉवर फंक्शन में पहुंचे। इस बेबी शावर में ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी गैंग पहुंची, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये बेबी शावर उनके शो के राइटर वंकुश अरोड़ा की पत्नी रिद्धि भट्ट का था।

बता दे की  इन तस्वीरों में गिन्नी भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। इस फंक्शन में गिन्नी ने ब्लू रंग की ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खबर है कि इस साल के आखिरी तक गिन्नी चतरथ मां बनने वाली हैं। कपिल और गिन्नी का ये पहला बच्चा है, इसलिए ये जोड़ा नए सदस्य को वेलकम करने के लिए बहुत एक्साइटेड है।

बता दें कि ये तस्वीर कपिल की को-स्टार रॉशेल राव ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह गिन्नी संग नज़र आ रही हैं। पिछले दिनों कपिल शर्मा ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर कहा था कि- बेटा हो या फिर बेटी, बस इतना जानता हूं कि जैसा भी काम मैंने किया है मेरे बच्चे को उस पर गर्व होगा। कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि बच्चे अब बड़े होकर एंग्री बर्ड्स जैसी फिल्में देखकर ही बड़े होने वाले हैं, न कि शोले फिल्म देखकर। ऐसे में जब वो देखेंगे तो मैं कह सकता हूं देखो ये मैं हूं।

बता दें कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की। इस साल दिसंबर में कप‍िल पिता बनने जा रहे हैं। बीते दिनों कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा ने शो में इस बात की कंफर्मेशन दी थी। बता दें, फिल्म द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के हिंदी वर्जन में फेमस कैरेक्टर रेड को कपिल शर्मा ने आवाज दी है। द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है।