करण अर्जुन फिल्म में यह थी सलमान और शाहरुख की माँ लेकिन आज आप इन्हें देखकर हैरान रह जाओगे

0
330

बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी कई फिल्में बनी है जिनकी कहानी और गाने लाजवाब थे एक ऐसी ही फिल्म का नाम करण अर्जुन था जो 13 जनवरी 1995 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राकेश रोशन ने निर्देशित किया था।तकरीबन 6 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 50 करोड़ उस से भी ज्यादा की कमाई की थी और यह साल 1995 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी।

फिल्म में निभाया था सलमान और शाहरुख की मां का किरदार

इस फिल्म की एक ऐसी अभिनेत्री जिसे शायद कोई नहीं भूल सकता हैं जिसने फिल्म में सलमान और शाहरुख की माँ का किरदार निभाया था ।लेकिन बता दे की अब वह अभिनेत्री काफी ज्यादा बदल चुकी हैं और अब उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया हैं ।आपको याद होगा कि इस फिल्म में अमरीश पुरी ने खतरनाक विलेन ठाकुर दुर्जन सिंह का किरदार निभाया था।

कई भारतीय फिल्मों में कर चुकी है काम

आप की जानकारी के लिए बता दे की इनका नाम राखी हैं और पूरा नाम राखी मजूमदार हैं ।बता दे की इनका जन्म15 अगस्त 1947 को हुआ था।राखी मजूमदार ने अपने करियर में करीब 200 फिल्मो में काम किया हैं ।इन्होने महज 20 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात की थी ।राखी 20 वर्ष की उम्र में बंगाली फिल्म ‘वधू बरन’ से की थी लेकिन उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म का नाम जीवन मृत्यु था जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र के साथ काम किया था। के बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया जिसके लिए उन्हें कई फ़िल्म पुरुस्कारों से सम्मानित किया गया। वह अंतिम बार साल 2009 में बॉलीवुड फिल्में क्लासमेट्स में नजर आई थी उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कोई भी फिल्म नहीं की।