18 साल की इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहे है सनी देओल के बेटे, देखें तस्वीरें

0
520

धर्मेन्द्र एक बड़े फिल्म स्टार थे. लेकिन फिर भी उनके बेटे सनी देओल ने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है. बॉलीवुड में सनी  के नाम का सिक्का चलता है. सनी ने अपनी करियर में बहुत सी ब्लॉकबस्टर फिल्मो में काम किया है. और आज सनी देओल के बेटे भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत चमकाने को तैयार है.  सनी देओल अपने बेटे को जल्द ही बॉलीवुड में लांच करने वाले है.  सनी देओल के बेटे का नाम करण देओल है. जो अब जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म करने वाले है.

इसी को लेकर आजकल करण देओल चर्चा में है. इनकी पहली फिल्म को खुद सनी देओल डायरेक्ट करेंगे और यह इनकी होम प्रोडक्शन की फिल्म होगी. लेकिन एक और वजह है जिसकी वजह से करण आजकल चर्चा में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आजकल वो 18 साल की एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे है.  फिल्म आने से पहले ही लव अफेयर के चर्चे शुरू हो चुके है. बरहलाल करण देओल दिखने में एकदम सनी देओल जैसे ही लगते है.  वो वास्तव में काफी हैंडसम है.

 

 

करण देओल की आने वाली फिल्म का नाम पल पल दिल के पास है.  ये गाना करण के दादा जी यानि धर्मेंद्र पर फिल्माया गया था. ऐसे में ये फिल्म सनी देओल और करण दोनों के लिए ही बेहद खास है. अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे थे, वो कोई और नहीं बल्कि करण की पहली फिल्म की हीरोइन सहर बाबा है.

 

करण के साथ सहर भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है. गौरतलब है कि इन दोनों को शूटिंग के इलावा भी बहुत सी जगहों पर एक साथ देखा गया है. हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है, क्यूकि अभी तो प्रेम कहानी शुरू ही हुई है.