दादी की शोक सभा में करीना कपूर के निकल रहे थे आँसू, बॉलीवुड के इन स्टार्स की नही रुकी हंसी, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल!

0
395

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह निधन हो गया। 87 वर्षीय कृष्णा को अगस्त में साउथ मुंबई स्थित एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। कृष्णा राज कपूर पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं। काफी दिनों से उनकी तबियत खराब होने की वजह से उनको अस्‍पताल में भर्ती करना पड़ा था। राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 1 अक्टूबर को निधन हो गया था जिसकी बाद में शोक सभा आयोजित की गई है जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार्स शामिल हुए है।

बता दे की कृष्णा कपूर अपने परिवार में सबकी चहेती थी और खासकर रणबीर कपूर और करीना कपूर की। अपनी दादी के निधन पर एक्ट्रेस करीना कपूर का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। दादी की शोक सभा में भी करीना के आँसू निकल रहे थे।बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर संजय दत्त तक सभी उनके अंतिम दर्शन को पहुंचे थे।

एक और जहाँ कपूर खानदान का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था वही शोक सभा में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स की हंसी ही नहीं रूक रही थी | सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमे एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और करण जौहर इस दु:ख की घड़ी में हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं | लोग इन स्टार्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है।