इस एक्टर की तीसरी पत्नी है बॉलीवुड की यह फेमस एक्ट्रेस, फिर भी उम्र में है तीन साल छोटा

0
77

 

करण सिंह ग्रोवर जन्म 23 फरवरी 1982 राजधानी दिल्ली में हुआ था। अभिनय की दुनिया में आने से पहले वह एक मॉडल थे। उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से की थी। साल 2004 में उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। दिल मिल गए और कबूल है उनके हिट सीरियल हैं।

बता दे की अभिनेता करण अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके करण की बिपाशा बसु संग तीसरी शादी है। इससे पहले वह दो शादियां रचा चुके है। करण की पहली शादी 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी। शादीशुदा होने के बावजूद भी करण का ध्यान और लड़कियों में रहता था। 10 महीने की इस शादी में करण कभी भी श्रद्धा के लिए लॉयल नहीं रह पाए। आखिरकार श्रद्धा ने करण से तलाक लेने का फैसला किया और उनसे अलग हो गईं।

तलाक के बाद करण यहीं नहीं रुके। निकोल के साथ-साथ वह अपनी जिंदगी में जेनिफर विंगेट को भी ले आए। दरअसल, जेनिफर और करण उन दिनों टीवी शो ‘दिल मिल गए’ में नजर आ रहे थे। फिर निकोल से ब्रेकअप के बाद करण ने जेनिफर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। साल 2012 में करण ने जेनिफर से शादी कर ली, लेकिन जेनिफर के साथ भी करन ने वेसा है किया और इनका रिश्ता भी कुछ सालो में टूट गया, टीवी शो के साथ साथ करन को फिल्मो के ऑफर आये और वो फिल्म अलोन में बिपाशा बासु के साथ नज़र आये, उनकी पहली फिल्म ‘अलोन’ थी।

इसमें वह बिपाशा संग नजर आए थे। शूटिंग के दौरान ही करण बिपाशा को दिल हार बैठे, जिसके चलते आए दिन करण और जेनिफर में लड़ाई होती रहती थी। साल 2016 में जेनिफर ने करण को तलाक दे दिया और वहीं करण ने अपने से 4 साल बड़ी बिपाशा से शादी रचा ली। खैर अब ये दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। 2016 में करण ने बिपाशा से शादी की। अभी दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा है।