रात 12 बजे हुआ करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ अली खान ने मंगाया इतना स्‍पेशल केक, देखें फोटोज

0
300

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान ने  21 सितंबर को अपना 38वां जन्‍मदिन मना रही हैं। बेहद हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली करीना कपूर सैफ अली खान की पत्‍नी हैं। करीना कपूर का ये बर्थडे काफी स्‍पेशल रहा और इसे स्‍पेशल बनाया उनके हसबैंड सैफ ने। करीना अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बेहद हॉट अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं।  इस बार करीना का बर्थडे बैश काफी ज्यादा स्पेशल रहा है।

हाल ही में करीना के बर्थडे के कुछ फोटोज और वीडियो सामने आये हैं जिसमे करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन देखा जा रहा है।इन सभी फोटोज और वीडियो को करीना कपूर के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। करीना के 38वें बर्थडे को उनके हब्बी सैफ अली खान ने कुछ ज्यादा ही स्पेशल बनाया है।सोशल मीडिया पर करीना के बर्थडे की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

रात को 12 बजे ही करीना के फैमिली मेंबर्स उनके घर पहुंचे और बड़ा सरप्राइज़ दिया। सैफ अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, रणधीर कपूर, बबिता और करिश्मा कपूर रात को ही करीना के बांद्रा स्थित घर पहुंच गए थे। सभी लोगों ने मिलकर करीना को बर्थडे विश किया और उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स भी दिए। करीना के बर्थडे की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से नजर आ रहे हैं।

 सैफ ने अपनी वाइफ करीना के लिए बहुत स्पेशल केक बनवाया है। इस केक पर हैप्पी बर्थडे बेबो लिखा हुआ है और इसके साथ ही ब्लैक कलर की ड्रेस पहने एक लड़की भी बनी है। इस केक पर यू आर ऑर रॉकस्‍टार भी लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी फैंस करीना को बर्थडे की बधाइयाँ दें रहे हैं।उन्‍होंने एकता कपूर की फ‍िल्‍म वीरे दी वेड‍िंग से कमबैक किया था। अब वह करण जौहर की फ‍िल्‍म तख्‍त और गुड न्‍यूज में नजर आएंगी। गुड न्‍यूज में वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी।