तैमूर की आया लेती हैं 1.50 लाख रुपए सैलरी, इस बारे में पहली बार करीना कपूर ने किया खुलासा!

0
138

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान फिल्म जगत के सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं। वह अपनी क्यूट अदाकाओं की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दे की  जब भी तैमुर घर से बाहर निकलते हैं, तो ज्यादातर समय वह नैनी के साथ दिखाई देती हैं। मीडिया में कई बार इस तरह की खबरें सुनने को मिल चुकी हैं कि नैनी तैमूर अली खान की देखभाल और सुरक्षित रखने के लिए अच्छी-खासी मोटी फीस लेती हैं। वहीं अब तैमूर की मां और अभिनेत्री करीना कपूर ने नैनी की सैलरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में अभिनेत्री एक चैट शो में पहुंची। इस चैट शो में करीना से कई सवाल किए। इस दौरान उनसे नैनी की सैलरी को लेकर सवाल पूछा। इस पर करीना ने कहा-  “सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना। अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है, वह खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितनी सैलरी देते हैं।” इसके बाद करीना ने तैमूर से जुड़ी कई बातें की लेकिन नैनी की सैलरी का खुलासा नहीं किया।

 बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर कुछ समय पहले बेटे तैमूर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं। उन्हें सोशल मीडिया पर ‘खराब मां’ के नाम से ट्रोल किया गया। हालांकि की उन्होंने इस चैट शो में ट्रोलर्स को भी दमदार जवाब दिया।

Posted by Filmydrama on Wednesday, March 13, 2019

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान की देखभाल के लिए नैनी को 1.50 लाख रुपए से ज्यादा फीस देती हैं।करीना या फिर सैफ अली खान ने आधिकारिक घोषणा नहीं की। लेकिन कभी भी करीना जल्द की अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। बता दे की अक्षय और करीना काफी सालो बाद एक साथ नज़र आने वाले है।