बॉलीवुड की अदाकारा करिश्मा कपूर अपनी बेटी के साथ आई नज़र, दिखने में है करिश्मा से भी ज्यादा खुबसूरत!

0
318

बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री करिश्मा भले ही आज सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन एक समय पर उनका नाम टॉप हीरोइनों में शुमार था। करिश्मा ने जब फिल्मों में एंट्री की थी तब उनकी उम्र सिर्फ 15 साल थी। 1991 में उनकी पहली फिल्म प्रेम कैदी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने साउथ के हीरो हरीश कुमार के साथ काम किया था।करिश्मा कपूर की शादी व्यवसायी संजय कपूर से हुई थी, हालंकि शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया।  उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी।

बता दे की  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समायरा को मुंबई में देखा गया।करिश्मा ने इस दौरान ब्लैक कलर की टी शर्ट और जींस पहन रखी थी। इसके साथ ही करिश्मा के साथ स्पॉट हुई उनकी बेटी समायरा ने ब्लू कलर की शॉर्ट जींस में देखा गया। उनकी बेटी समायरा काफी सुंदर और बहुत ही क्यूट दिख रही है इन तस्वीरों को देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैंl तेरा साल की समायरा अक्सर एअरपोर्ट पर अपनी मां के साथ स्पॉट होती रहती हैं।

बॉलीवुड इवेंट में समायरा कम ही नजर आई।आप सभी को तो पता ही होगा कि करिश्मा कपूर का तलाक संजय कपूर से हो चुका है। इसके बाद उनके दोनों बच्चें यानी बेटी समायरा और बेटा कियान करिश्मा के साथ रहते हैं। एक खबर सुनने को आई है कि करिश्मा कपूर का एक बिज़नेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ रिलेशनशिप चल रहा है। कहा तो यह भी जा रहा है कि संदीप ने करिश्मा के लिए अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है।

खैर बताते हैं आपको कि संजीव कपूर में भी पिछले दिनों अपनी खास दोस्त प्रिया से तीसरी शादी कर ली है। फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समायरा ने 2015 में एक फिल्म बनाई थी जिसकी स्क्रीन 19वें इंटरनेशनल चिल्ड्रन फ़िल्म फेस्टिवल में भी हुई थी। इसके बाद खबर आई थी कि समायरा भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाएगी। खबरों के मुताबिक करिश्मा ने एकता कपूर के अल्ट बालाजी के साथ एक डील साइन की है, वे उनके लिए एक वेब सीरीज करने जा रही हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट और डेट्स भी लॉक कर दी हैं, लेकिन इस बारे में अभी किसी से बात नहीं कर रही हैं। करिश्मा आखिरी बार 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में नजर आई थीं।