‘कसौटी जिंदगी के’में कोमोलिका के जाते ही प्रेरणा को लिपलॉक करेगा अनुराग, ऐसा होगा सीन!

0
897

दोस्तों इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस शो में एक के बाद एक टर्न आ रहे हैं। वहीं अब शो से कोमोलिका का पत्ता साफ़ हो चुका है और अब इस कारण से अनुराग और प्रेरणा के बीच प्यार पंप रहा है। जी हाँ, बीते एपिसोड में तापुर की शादी के दौरान बसु परिवार में खूब हंगामा देखने को मिला।

कोमोलिका ने वेटर की मदद से विक्रांत और प्रेरणा की ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलवा दी थीं और अनुराग ने अपनी चालाकी से कोमोलिका का प्लॉन फेल कर दिया।उसके बाद वेटर भी सबको चकमा देख भाग गया और प्रेरणा और अनुराग इस मुसीबत से पूरी तरह निकल भी नहीं पाए हैं कि दूसरी मुसीबत प्रेरणा का इंतजार कर रही है।

जी हाँ, अब आपको आने वाले एपिसोड में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। बता दे की कोमोलिका सीरियल से एक्जिट होने वाली है और जाने से पहले कोमोलिका प्रेरणा एक बार फिर से मुसीबत में फंसने वाली है। होगा कुछ ऐसा कि प्रेरणा गलती से एक कमरे में बंद हो जाएगी और क्लौस्ट्रफोबिया की वजह से वह बुहत ज्यादा घबरा जाएगी।

वहीं जब इस बात का पता अनुराग को लगेगा तो वो तेजी से प्रेरणा की मदद करने के लिए दौड़ेगा और इसी के साथ दूसरी तरफ सांस न ले पाने की वजह से प्रेरणा बेहोश हो जाएगी। इसके बाद अपने प्यार की ऐसी हालत देख कर अनुराग को कुछ समझ नहीं आएगा और वो प्रेरणा को होश में लाने के लिए माउथ टू माउथ किस कर देगा. जी हाँ, और उस सीन के बाद प्रेरणा की हालत में थोड़ा सुधार आएगा। वैसे इस ट्विस्ट के बाद अनुराग और प्रेरणा की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने में मजा आने वाला है।