शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 का ऑनस्क्रीन कपल!

0
542

टीवी जगत के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का चर्चित चेहरा रहीं टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस इन दिनों अपने सीरियल कसौटी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। ऐसे में एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में आप सबके चहेते प्रेरणा और अनुराग आज रात को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ऐसे में खबरों के अनुसार के एपिसोड में एक-दूसरे से बेहद प्यार करने वाले प्रेरणा और अनुराग को आप शादी के बंधन में बंधते हुए देखेंगे।

  एरिका और पार्थ बुधवार को भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। ये खूबसूरत कपल कसौटी जिंदगी में साथ नजर आता है। कसौटी जिंदगी में एरिका, प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं तो वहीं पार्थ अनुराग बने हैं।  हाल ही में एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर टीवी अभिनेता पार्थ समथान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे दोनों खूबसूरत कपल के रूप में दिख रहे हैं।

बता दे की तस्वीरों को शेयर करते हुए एरिका ने किसी तरह का कैप्शन न लिखकर सिर्फ एक कपल सिंबल बनाया है, जिसके बाद फैंस की बधाइयां आ रही हैं। एरिका और पार्थ के चाहने वाले दोनों को एक बेहतरीन जोड़ी बता रहे हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट्स में दिख रहे एरिका और पार्थ के लिए आज का दिन बेहद खास है। इन तस्वीरों में एरिका मैरून रंग के अनारकली सूट में बहुत ही सुंदर लग रही हैं तो वही पार्थ सम्थान भी नीले शेरवानी में दिखे, जिसपर फूल बने हुए थे।

बता दें कि शो में पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि ”नवीन(संजय स्वराज) प्रेरणा शर्मा को किडनैप करके उससे ज़बरदस्ती शादी करने की कोशिश करता है। अनुराग अपनी प्रेरणा को बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डालता है और आज के एपिसोड में आप प्रेरणा और अनुराग को मंदिर में शादी के बंधन में बंधते हुए देखेंगे।” इसी के साथ यह खबर भी आई है कि प्रेरणा और अनुराग की शादी होने के बाद, कोमोलिका यानी हिना खान इन दोनों से अपनी छोटी बहन का बदला लेती हुई नज़र आने वाली है।