पार्टी में स्टाइलिश लुक में पहुंची ऐसी लड़की, फीकी पड़ गई हिरोइनों की शॉर्ट ड्रेसेस

0
2838

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर ग्रैंड डिनर पार्टी रखी। इस पार्टी में कई स्टार्स नजर आए। मनीष मल्होत्रा ने chadon india के साथ डिनर पार्टी होस्ट की। पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनीं अनन्या पांडे, खुशी कपूर और तारा सुतारिया। लेकिन खुशी के आगे तारा और अनन्या की बोल्ड लुक फीकी पड़ गई।

इस दौरान एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटे बहन खुशी ने अपने लुक से पार्टी में चार-चांद लगा दिए। इस खास मौके पर वो व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रेड कलर की पैंट में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उन्होंने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए।


श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम ना रखा हो, लेकिन अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

फिल्मों में आने से पहले भी वह अपने स्टाइल, फैशन और ड्रेसिंग सेंस से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

मनीष मल्हौत्रा के घर पार्टी में अनन्या वन पीस गोल्डन कलर की ड्रेस में पहुंची। मिनिमल मेकअप के साथ खुले बालों में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन खुशी के सामने उनका हॉट और बोल्ड अंदाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया।

तारा सुतारिया भी करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं, तारा भी मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी अटेंड करने पहुंची थीं।

इस खास मौके पर वो सिल्वर मिनी स्कर्ट ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थी।

पार्टी में उन्होंने पैपराजी को पोज देते समय खूब मस्ती भी की। वहीं, तारा की मिनि ड्रेस भी खुशी के स्टाइलिश लुक के आगे फीकी पड़ गई।