किम शर्मा ने सोशल मिडिया पर अपने रिलेशन को किया कुबूल ,बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो!

0
263

दोस्तों साल 2000 की बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म मोहब्बतें अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा कुछ समय से मिडिया में छाई हुई है,एक्ट्रेस किम शर्मा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपने रिलेशनशिप की भी ऑफिशियल घोषणा कर दी। किम ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की और उन्हें खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ” हैपी बर्थडे बेबी, शाइन ऑन।” इस फोटो के साथ उन्होंने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत उनके कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए।

किम ने इससे पहले बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी। साल 2010 में अली से शादी करने के बाद वे कीनिया शिफ्ट हो गए थे। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा नहीं चला जल्द ही दोनों का डायवोर्स हो गया। इस शादी से पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लगभग चार साल तक डेट किया था। साल 2018 में किम, करण जौहर के सिंगल्स वैलेंटाइन डे बैश में पहुंची थीं। इस मौके पर उनकी मौजूदगी से ये कन्फर्म हो गया था कि वे सिंगल हैं।

‘पलटन’ एक्टर हर्षवर्धन और ‘मोहब्बतें’ फेम किम शर्मा के बारे में पिछले कई दिनों से लगातार खबरें आ रही थीं। कई बार इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था ।लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते पर कुछ बोलने से बचते रहे हैं इसी दौरान से दोनों के अफेयर की चर्चाएं उड़ने लगी