इमरान हाशमी के साथ फिल्म कर रातों रात फैमस हुई ये एक्ट्रेस, रॉयल फैमिली से रखती हैं ताल्लुक!

0
97

बॉलीवुड फिल्म जगत में चूमन देव के नाम से फैमस अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’उनकी हिट फिल्मो में से एक है इस फिल्म की अभिनेत्री सोनल चौहान को इस फिल्म के बाद कई सफलता मिली। लेकिन फिलहाल वे फिल्मो में निरंतर नजर नही आ रही है और सोनल इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका क्रेज आज भी बरकरार है। सोनल उत्तर प्रदेश के राजपूत रॉयल फैमिली से हैं।

बता दे की अभिनेत्री सोनल पहली भारतीय थीं जिन्हें मिस वर्ल्ड टूरिज्म 2005 के खिताब से सम्मानित किया गया था। सोनल को पहली बार हिमेश रेशमिया के एलबम ‘आप का सुरूर’ में देखा गया था। 2008 में सोनल को ‘जन्नत’ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। कई टीवी विज्ञापनों में काम के साथ सोनल चौहान ने कई मैगजीन के लिए भी अपने हॉट फोटोशूट करवाए, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती की तारीफ भी हुई।

 सोनल चौहान के एक फैन ने उन्हें उनके 28वें जन्मदिन पर 8000 लाल गुलाब भेजे थे। फैन ने अपना गुलाब भेजते हुए अपना नाम तक नहीं लिखा था। भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दासानी और सोनल चौहान के अफेयर की खबरों ने पिछले साल खूब चर्चा बटोरी थी। सोनल और अभिमन्यु साथ-साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए जा रहे थे। सोनल चौहान का अफेयर नील नितिन मुकेश, सिद्धार्थ माल्या के साथ भी कहा जाता है। साथ ही सोनल का नाम सलमान खान के भाई अरबाज खान से भी जुड़ चुका है।

बता दे की अभिनेत्री सोनल चौहान को इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’ बाय लक मिली थी। फिल्म के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था। सोनल चौहान ने  ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’, ‘पहला सितारा’, ‘थ्रीडी’ सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। सोनल आखिरी बार जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आईं थी। सोनल ने साऊथ की फिल्मो में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है।