पुलकित सम्राट के साथ लिव इन में शिफ्ट होना चाहती हैं कृति, खरीद लिया नया घर!

0
281

फुकरे फिल्म में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलकित सम्राट की अपनी को-एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ नजदीकियां बढ़ रही है। खबरों की माने तो पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब खबर है कि कृति खरबंदा पुलकित के लिए अपनी शिफ्टिंग बदल ली हैं।

पुलकित सम्राट जितना फिल्मों से दूर हैं उनता ही अपनी पर्सनल लाइव को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं। पुलकित सम्राट बॉलीवुड के उन एक्टर्स में आते हैं जिनकी पर्सनल लाइफ प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों यामी गौतम के साथ खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गये।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कृति खरबंदा जो अंधेरी के पहले मिल्लत नगर के तारापोर टावर में रहती थी, वह अब पुलकित सम्राट की बिल्डिंग गोरेगांव में शिफ्ट हो गई हैं। पुलकित गोरेगांव में इम्पीरियल हाइट्स टावर में 17वें फ्लोर पर रहते हैं और इसी बिल्डिंग में कृति 9वें फ्लोर पर शिफ्ट हुई हैं। वहीं अब पुलकित और कृति के रिलेशनशिप की खबर जोरों पर हैं। कहा जाता है कि दोनों फिल्म वीरे दी वेडिंग से करीब आए हैं।

इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था। अब पुलकित-कृति फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। वो डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती  में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म है। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू हो गई है। यह फिल्म मल्टीस्टारर है। पुलकित के बर्थडे पर कृति ने चेन्नई जाकर उन्हें सरप्राइज भी दिया था।

 बता दें कि पुलकित सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा ने शादी की थी। खबर है कि शादी एक साल के अंदर की खत्म हो गई थी। शादी टूटने कि वजह एक्ट्रेस यामी गौतम को बताया गया था। पुलकित और यामी गौतम रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन परिवार के दबाव के कारण पुलकित यामी से अलग हो गए थे।