कंगना रानौत को लेकर फिल्म निर्माता महेश भट्ट बोले ‘वह अभी बच्ची है’

0
62

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट पर निशाना साधती आ रही हैं। साथ ही उनकी बहन रंगोली चंदेल लगातार आलिया भट्ट पर निशाना साधती रहती हैं।कभी उन्होंने देश की राजनीति पर अपने विचार न रखने के लिए आलिया को फटकार लगाई तो कभी उनके साथ अपनी तुलना किए जाने पर भड़क गईं।

उनकी ऐक्टिंग, करियर और नागरिकता तो लेकर अब तक रनौत सिस्टर्स कई बयाना दे चुकी हैं, हालांकि हर बार आलिया ने इन सभी हमलों का शांति से जवाब दिया। रंगोली चंदेल ने हाल ही में महेश भट्ट को भी अपने निशाने पर लिया था, हाल ही में फिल्म ‘योर्स ट्रूली’ की स्क्रीनिंग के दौरान जब पत्रकारों ने आलिया के पिता महेश भट्ट का रिऐक्शन सामने आया है।  

महेश भट्ट ने कहा, “वह (कंगना) एक बच्ची है और उसने अपने करियर की शुरुआत हमारे साथ की है। उसकी रिश्तेदार (बहन रंगली) मुझ पर हमला कर रही है, सिर्फ इसलिए मैं उस पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। हमारी परवरिश और संस्कार सिखाते हैं कि हमें बच्चों के खिलाफ उंगली नहीं उठानी चाहिए। इसलिए अपने बच्चों के विरुद्ध कुछ भी कहना संभव नहीं है।  

महेश भट्ट ने आगे कहा ‘मेरी परवरिश भी मुझे ऐसा करने से रोकती है। मैं जब तक जिंदा हूं तब तक अपने बच्चे के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि यह मेरी परवरिश के साथ ही स्वभाव के भी खिलाफ है।’ बता दें कि कंगना ने 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था।