फिल्म मकड़ी की चुन्नी अब दिखती है इतनी बोल्ड और ग्लैमरस

0
510

फिल्मो में काम करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट कब बड़े हो जाते है पता ही नहीं चलता. आपने बॉलीवुड में कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट देखे होंगे जो बड़े होकर फिल्मो में लीड रोल प्ले करने लगे. आज हम ऐसे ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट की बात करेंगे जो अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरती में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात दे चुकी है। चाइल्ड रोल में श्वेता बासु टीवी सीरियल ‘कहानी घर घर’ की और करिश्मा का करिश्मा में भी नज़र आई थीं।

श्वेता ने इन सीरियल में अभिनय से लोगों के दिलों में आने से एक खास पहचान बना ली थी।लेकिन कुछ साल पहले वह एक सैक्स रैकेट में भी पकड़ी गई थी जिससे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी।

बॉलीवुड फिल्म मकड़ी मिचिल्ड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली श्वेता बासु प्रसाद अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी हैं.

 

श्वेता फिल्म मकड़ी में दो किरदार निभाती हुई दिखाई दी थी चुन्नी और मुन्नी का और इनके इस रूक को लेकर उन्हें बेस्ट नेशनल चाइल्ड एक्ट्रेस के ख़िताब से भी नवाजा गया था

श्वेता बासु प्रसाद का जन्म 11 जनवरी 1991 में जमशेदपुर में हुआ था. इन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 से की थी.

इन्होने 2005 में आयी फिल्म इक़बाल में सपोर्टिंग रोल भी निभाया था और इनके इस रोल के लिए श्वेता को कराची फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था।