सलमान की भाभी का है इस बड़े एक्टर के साथ अफेयर, इसी की वजह से हुआ था तलाक

0
285

पुरे बॉलीवुड में सलमान के नाम का डंका बजता है. सलमान बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए जाने जाते है. यह दोस्ती भी बहुत अच्छी निभाते और पंगा लेने वाले को छोड़ते भी नहीं है| सलमान ने बॉलीवुड में कई सितारों का करियर बनाया है. कई नए कलाकरो को लांच भी किया है और अपने साथ फिल्मे भी दी है और उनमें से एक अर्जुन कपूर भी है जिसको सलमान ने ही प्रमोट किया था. लेकिन कभी सलमान की मदद लेने वाले अर्जुन आज उनके सबसे बड़े दुश्मनों में से एक है.

 

सलमान और अर्जुन की इस दुश्मनी के भी 2 कारण है. पहला है सलमान की बहन अर्पिता खान, दरसल बात यह है कि अर्जुन बॉलीवुड मे आने से पहले सलमान की परवाह किए बिना उनकी बहन अर्पिता को डेट करते थे। अर्जुन ने अपने आप एक चेट शो में यह बात बोली थी की वह अर्पिता के साथ 2 साल से सीरियस रिलेशनशिप में थे और उनका कहना था कि वह 2 साल से अर्पिता को डेट कर रहे है लेकिन 2 साल डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अर्जुन ने अपने और अर्पिता के रिलेशन की बात सलमान को बता दी थी। सलमान को पता लगने पर वो हैरान रह गए लेकिन वो तभी भी अर्जुन के साथ रहे।

अर्जुन और अर्पिता डेट की खबर के बाद भी सलमान अर्जुन के दोस्त थे पर बात और तब बिगड़ी जब सलमान को अर्जुन और उनकी भाभी मलाइका अरोड़ा के अफेयर के बारे में पता चला और कहा जाता है कि मलाइका और अरबाज खान का तलाक भी हुआ अर्जुन के कारण ही हुआ था। इन दोनों घटना के कारण सलमान ने अर्जुन को अपने दुश्मन की लिस्ट में डाल लिया और अब इसिलए सलमान अर्जुन को हर जगह अनदेखा कर देते है।

 

जहा सलमान बॉलीवुड में गॉडफादर है वन्ही अर्जुन अब भी अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे है. अर्जुन को फिल्म इंडस्ट्री में आये लम्बा समय हो चूका है लेकिन वे अभी तक कोई बड़ी हिट फिल्म नही दे पाए है. अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने भी उन्हें कुछ फिल्मे दी लेकिन वे कुछ खास कमाल नही दिखा सके. ऐसे में सलमान के साथ दुश्मनी अर्जुन कपूर को भरी पड़ सकती है. क्यूंकि अगर सलमान चाहे तो वे अर्जुन कपूर को डूबते करियर को वापस अच्छे मुकाम पर ला सकते है.