फिल्मे नही मिली तो ‘करण-अर्जुन’ की ये खूबसूरत अभिनेत्री करने लग गई ऐसे घिनोने काम

0
573

90 के दशक में आई फिल्म करण अर्जुन ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में सलमान और शाहरुख़ ने साथ काम किया था. इस फिल्म में सलमान के साथ एक हिरोइन नजर आई थी. जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उनका नाम ममता कुलकर्णी हैं.  ममता एक समय में बहुत ही ज्यादा फेमस एक्ट्रेस में गिनी जाती थी और वह बहुत जयादा खूबसूरत भी थी.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली ममता अपने फ़िल्मी करियर में बहुत ही हिट फिल्मे दी हैं और इन्होने काफी बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया हैं. इन्होने “कारन अर्जुन ” , “क्रांतिवीर” जैसे काफी हिट फिल्मो में अपनी भूमिका निभाई थी ।

बाद में अशोक कुमार फिल्माई गई ” डिवाइन टेम्पल खुजारो” में किरदार निभाया था । फिल्म में ममता के साथ साधिका और मिंक सिंह ने भी लीड रोल किया था. इस फिल्म में ममता ने काफी बोल्ड सिन भी किये थे. धीरे धीरे ममता को बॉलीवुड में फिल्मे मिलना बंद हो गई. ममता ने फिल्मे तो छोड़ दी लेकिन घिनोने कामो में लिप्त हो गई.

उन्होने शादी कर ली अौर उसके बाग वह ड्रगस स्पलाई करने लगी अपने पति के साथ वह 2015 मे करीब दो हजार करोड के माल के साथ पकडी गई थी एेसी बात सामने अाई की वह अपने पति के साथ मिलकर ये सब काम कर रही है. ममता के पति को गिरफ्तार किया जा चूका है और उन पर ड्रग्स तस्करी के गंभीर आरोप लगे है.