लंदन में पढ़ रही नवजोत सिंह सिद्धू की खूबसूरत बेटी का ये सच नहीं जानते होंगे आप!

0
499

पाकिस्तान में इमरान खान ने सरकार बनाई और शपथ ग्रहण किया, इस दौरान उन्होंने समारोह में भारत से तीन लोगों को न्योता दिया जिनमें पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी थे। सिद्धू पाकिस्तान गये और तब से ही विवादों में फंसे हैं। हालांकि आज हम आपको सिद्धू नहीं उनकी खूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं। आखिर किस वजह से वो चर्चा में आयी, आइए जानते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सोशल मीडिया और इंटरनेट पर काफी छाई हुईं हैं। आजकल राबिया की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर अपने पापा के साथ राबिया ने कुछ दिनों पहले ये तस्‍वीर शेयर की।

सिद्धू की बेटी का नाम राबिया है। सोशल मीडिया में वो अपनी खूबसूरती की वजह से बहुत मशहूर है। किसी हीरोइन की जैसी दिखने वाली राबिया अक्सर अपनी अलग अलग पोज में फोटो पोस्ट किया करती है। इस वजह से उसके चाहने वाले भी बहुत हैं।  सिद्धू की बेटी ने अपना करियर फैशन डिजानकर के रूप में चुना है। राबिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई पंजाब से की है। पटियाला के यादविंद्र स्कूल से पढ़ाई करने के बाद वो साल 2009 से साल 2013 तक पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से भी पढ़ी।

इंटरनेट पर मौजूद जानकारी से पता चलता है कि राबिया ने शुरुआती पढ़ाई दिल्ली और पटियाला से करने के बाद उसने सिंगापुर के लासाले कॉलेज से फैशन डिजाइनर का कोर्स किया। उसने फैशन डिजाइनिंग में पीजी कर लिया है। अभी की बात करें तो राबिया लंदन में रहकर इस्ट्यूटो मारंगोनी कॉलेज से कोर्स कर रही है।राबिया वैसे तो मीडिया की नजर में पहले नहीं आयी थी। पहली बार वो मीडिया के सामने तब आयी जब सिद्धू एक मर्डर केस फंसे थे और कोर्ट से बरी कर दिये गये थे। तब राबिया ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि पापा निर्दोष थे, इस वजह से उनको सजा नहीं होनी थी।

खूबसूरत राबिया का वो सच आपको बताते हैं जो कम ही लोग जानते हैं। वो सच है कि राबिया ने अपना करियर फैशन डिजाइनिंग में बनाया है लेकिन वो कुछ और बनना चाहती है। जी हां राबिया राजनीति में आना चाहती है। इसका इशारा भी वो तभी कर चुकी है जब कोर्ट केस के बाद वो मीडिया के सामने आयी थी। उसने कहा था कि वो पंजाब की जनता की भलाई के लिए राजनीति में आना चाहती है।