ये है भारत की सबसे खूबसूरत महिला खिलाडी, नंबर 3 ने की है क्रिकेटर से शादी

0
394

 

वक़्त के साथ साथ खेल और खिलाडियों में भी ग्लैमर आ चूका है. आज हर स्पोर्ट्समैन अपने खेल के साथ साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट और लुक्स पर भी बहुत ध्यान देने लगे है. ऐसे में आज हम आपको हमारे देश की 3 सबसे खूबसूरत महिला खिलाडियों की तस्वीरें दिखाने जा रहे है.

1. आकांक्षा सिंह

आकांशा का नाम शायद ही आपने सुना हो. बता दें ये भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की कप्तान है.  आकांक्षा को 2010 में हुए प्रोफेशनल बास्केटबॉल लीग में मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर के अवार्ड से नवाजा गया था. आकांशा एक बहतरीन खिलाडी होने के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी है.

 

2.ज्वाला गुट्टा

ज्वाला गुट्टा बहुत फेमस बैडमिंटन खिलाडी है. हालाँकि ये 2017 में संन्यास ले चुकी है लेकिन आज तक इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है.  गुट्टा ने भारत के लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप, उबेर कप, कॉमनवेल्थ गेम, एशिया चैंपियनशिप और साउथ एशियन गेम्स में कई मेडल जीते हैं.

3. दीपिका पल्लिकल

 

दीपिका का नाम भी आपको काफी अनसुना लग सकता है. बता दें दीपिका पल्लिकल भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी है। दीपिका WSA Ranking के टॉप 10 में जगह बनाने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी है। दीपिका ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम के डबल इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था. दीपिका पल्लिकल ने भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से शादी की है.