इस बड़ी वजह से अस्पताल में भर्ती हुई मौनी रॉय, अब सच्चाई आई सामने!

0
171

टीवी की नागिन मौनी रॉय के फैंस के लिए बुरी खबर है। छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय के सितारे बुलंदियों पर हैं। उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। लेकिन इसी बीच मौनी को लेकर ऐसी खबर आई है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस निराश हो सकते हैं। सूत्र ने मौनी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि की।  

खबरों की मानें तो मौनी की तबीयत इन दिनों ठीक नही हैं जिस वजह से मौनी कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती थीं। कहा जा रहा है कि मौनी के हाथ की कोहनी में चोट लग गई थी जिस वजह से वह अस्पताल में एडमिट हुईं। जानकारी के मुताबिक वह 1-2 दिन अस्पताल में रहीं। 

मौनी से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए इस बात को कंफर्म किया। इसके साथ मौनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनके हाथ में चोट लगी नजर आ रही है। सूत्र ने मौनी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि की। सूत्र के मुताबिक मौनी के हाथ में ज्यादा दर्द था जिसकी वजह से उन्हें 2-3 दिन अस्पताल में रहने को कहा गया था। 

सूत्र के अनुसार मौनी अब पहले से बेहतर हैं। मौनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है जिसमें जॉन अब्राहम के अपोजिट मौनी रॉय हैं। साथी ही मौनी बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी संग रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। इसके साथ ही वह अपने स्टाइलिश लुक और बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।