शाही अंदाज में हुई मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की इस मशहूर व्यक्ति से सगाई

0
381

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई इटली के लेक कोमो में आनंद पीरामल के साथ संपन्न हुई. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई शाही अंदाज में धूमधाम से पूरी हुई. इस सेरेमनी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने इटली में डेरा जमाया. आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, सोनम कपूर, करण जौहर, जाह्नवी कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई सितारे इंगेजमेंट सेरेमनी के साक्षी बने. सेलिब्रेशन के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें इस रॉयल सेलिब्रेशन का नजारा साफ देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/p/BoDgLTAhVWI/?utm_source=ig_embed

ईशा अंबानी की सगाई पूरी तरह अग्रेंजी वेडिंग जैसी दिख रही है. ईशा पर पिंक रंग की गाउन तो आनंद पीरामल शेरवानी पर शेरवानी बहुत ही सूंदर दिखाई दे रही है . पिता मुकेश अंबानी का हाथ थामकर ईशा वेन्यू में पहुंचीं और फिर आनंद उन्हें अपने साथ स्टेज पर ले गए.

21 सितंबर 2018 को अंबानी परिवार मेहमानों को होटल में वेलकम किया। 21 सितंबर 2018 शाम को 5 बजे लेक कोमो के Villa Balbiano में डिनर हुआ। 22 सितंबर को अंबानी परिवार मेहमानों के साथ Villa Gastel में इटेलियन फूड एन्जॉय किया और शनिवार की शाम को Villa Olmo में डिनर और डांस पार्टी हुई । अब 23 सितंबर 2018 यानी रविवार को सेलेब्रिटी गेस्ट के लिए दुओमो दि कोमो और टीस्ट्रो सोशिएल कोमो Duomo di Como & Teatro Sociale Como में पार्टी दी जाएगी।

https://www.instagram.com/p/BoCYfTVhQs_/

सगाई में अंबानी परिवार के खास दोस्त और सेलेब्रिटीज ने शिरकत की. इटली में सगाई के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में होगी. अंबानी परिवार और पीरामल परिवार महमानों के लिए होटल फाइनल कर रहे हैं. प्री-वेडिंग पार्टी नवंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में हो सकती है. खबरों के मुताबिक, भाई आकाश से पहले ईशा की शादी मुंबई में 12 दिसंबर को होगी.

https://www.instagram.com/p/Bn_re_RFmFc/?utm_source=ig_embed