पहले से इतना बदल गया है मुकेश अंबानी के परिवार के सदस्यों का लुक, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन!

0
101

दोस्तों देश का सबसे आमिर आदमी बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के परिवार की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया आती रहती हैं। हाल ही में अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता का जन्मदिन मनाया गया था।

बता दे की देश का सबसे अमीर परिवार अपने लाइफस्टाइल के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहता है। आज आपको   अंबानी परिवार के सदस्यों की पुरानी और नई तस्वीर एक साथ दिखाएंगे, इसे देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि वाकई इस परिवार ने अपने खुद को कितना बदला है।

मुकेश अंबानी

हम सबसे पहले बात करेंगे रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की। देश के सबसे बड़े बिजनेस होने के नाते उनकी दिनचर्या काफी व्यस्त रहती है। मुकेश अंबानी बिजी शेड्यूल के बीच वक्त निकालकर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं। ये तस्वीर इसका जीता जागता सबूत है।

नीता अंबानी

मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज की संस्थापक चेयरपर्सन नीता अंबानी तो अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका स्टाइल बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस कॉपी करती हैं। नीता अंबानी ने इस फिटनेस के लिए वजन घटाया है। उनकी इस नई और पुरानी तस्वीर देखकर भरोसा करना मुश्किल है।

आकाश अंबानी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के जुड़वे बच्चे ईशा अंबानी और आकाश अंबानी ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। एक समय था जब आकाश अंबानी काफी मोटे नजर आते थे लेकिन अब उनका लुक किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं लगता।

ईशा अंबानी

ईशा अंबानी में शादी के बाद और ज्यादा निखार आ गया है। ईशा ने अपने भाई की तरह वजन घटाया है। ईशा अपनी मां की तरह फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। वो रोज जिम जाकर वर्कआउट करती हैं।

अनंत अंबानी

अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी का वजन एक वक्त पर बहुत ज्यादा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक अनंत ने 18 महीनों में करीब 108 किलो वजन घटाया था। जब वो वजन घटाकर लोगों के सामने आए थे तो उन्हें देखकर यकीन करना मुश्किल था।