बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज की बेटी की खूबसूरती के आगे फीकी लगेंगी सारा और जाह्नवी, देखे उनकी हॉट और बोल्ड फोटो!

0
558

 मुमताज अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस रहा चुकी है , उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हुआ करते थे। हालांकि मुमताज की खूबसूरती आज भी बरकरार है और इतनी उम्र होने के बाद भी उनकी खूबसूरती कम नहीं हुई। किसी समय बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदाओ से जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मुमताज के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। लेकिन आज हम आपको मिलवाने जा रही है उनकी बहुत ही खूबसूरत छोटी बेटी तान्या वाधवानी से। तान्या वाधवानी बेहद ग्लैमरस है।तान्या सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है। तान्या की बड़ी बहन नताशा है, जो एक्टर फरदीन खान की वाइफ है। तान्या की मॉम मुमताज लंदन में ही रहती है। मुमताज ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि मुमताज की छोटी बेटी तान्या आज कल काफी सुर्खियों में है जिसकी वजह है उनकी बोल्ड  और हॉट तस्वीरें।दरअसल, तान्या सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तान्या की पर्सनल लाइफ  के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 मेंअपने बॉयफ्रेंड मारको से लंदन में शादी की थी।

 80 के दशक की सबसे फेमस एक्ट्रेस मुमताज  का  जन्म 31 जुलाई 1947 को बॉम्बे में हुवा था। मुमताज के जन्म के एक साल बाद ही उनके माता पिता का तलाक हो गया था। वैसे आपको बता दे की मुमताज की एक बहन भी है जिन्होंने बॉलीवुड एक्टर और रेसलर रंधावा से शादी की है. रंधावा जाने माने एक्टर दारा सिंह के भाई है। दारा सिंह के साथ भी मुमताज ने एक फिल्म में काम किया है।

 आपको बता दे की उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी में कुछ तस्वीरे शेयर की है जिसके बाद से लोग उनके दीवाने होते जा रहे है।ये फोटोज उन्होंने तब क्लिक की थी जब वो छुट्टिया मनाने गयी थी। उनकी खूबसूरती को देखकर आप कह सकते है की वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है. तान्या की एक बड़ी बहन भी है जिन्होंने बॉलीवुड फरदीन खान से शादी की है। आपको बता दे की तान्या की भी शादी हो चुकी है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मार्को से साल 2015 में शादी कर ली थी।