अमिताभ की नातिन नव्या ने शाहरुख के बेटे की तस्वीर पर लिखा ‘Yuck’, लोगों ने कहा – ‘पहले अपनी शक्ल तो देख’

0
431

आपने तो बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम की फोटोज सोशल मीडिया पर खुब देखी होंगी। लेकिन इन दिनों उनके बच्चे सुहाना और आर्यन कि कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में आर्यन के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी।

आपको बता दें कि आर्यन इंडिया में नहीं बल्कि विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं और यह तस्वीर भी विदेश की ही है। आर्यन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन की नातिन ने ऐसा कमेंट किया की वह लोगों के निशाने पर आ गई।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो किसी विदेशी लड़की के साथ दिख रहे हैं। गौरलतब है कि पिछले कुछ वक्त से शाहरुख की बेटी सुहाना अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रही है लेकिन अब आर्यन की इस तस्वीर को लोग शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

इससे पहले दिवाली की छुट्टियों में घर आईं सुहाना ने कुछ तस्वीरें शेयर कर काफी सुर्खियां बटौरी थी। लेकिन अब उनके बड़े भाई आर्यन की एक तस्वीर वायरल चर्चा में है।

 शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने  इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की  इस तस्वीर में आर्यन अपने दोस्तों के साथ कार में बैठे नजर आ रहे हैं. यूं तो इस तस्वीर में ऐसा कुछ खास नहीं था लेकिन एक कमेंट की वजह से ये तस्वीर चर्चा में आ गई. यह कमेंट किसी यूजर का नहीं बल्कि अमिताभ की नातिन नव्या नंदा का है. नव्या ने आर्यन की इस तस्वीर पर ‘Yuck’ लिखा. आर्यन इस तस्वीर में काले कपड़े पहने हुए अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं।

नव्या अपने कमेंट की वजह से लोगों के निशाने पर आ गई थी । नव्या द्वारा आर्यन की तस्वीर पर यक‘ लिखे जाने पर कुछ यूजर ने नव्या को पहले अपनी शक्ल देखने तक के लिए कह दिया।

आपको बता दें कि शाहरुख खान के तीनों बच्चों को सोशल मीडिया पर एक खास जगह दी जाती है। अक्सर उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहती है। इस तस्वीर में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन किसी फिरंगी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं,लेकिन अभी तक ये लड़की कौन है इस बारे में पता नहीं चल सका है। गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अपनी मम्मी गौरी खान की हैलोविन पार्टी में अपने गोल्डन गाउन पहनकर लोगों को अपनी खुबसुरती से हैरान कर दिया था।