बेटी ईशा की प्री वेडिंग पार्टी में जमकर नाची नीता अंबानी, बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों आये नज़र!

0
255

दोस्तों भारत के सबसे अमीर शख्‍स और उद्योगपति मुकेश अंबानी  की बेटी ईशा अंबानी  की शादी है। ऐसे में मुकेश और पत्‍नी नीता अंबानी इस मौके को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ईशा की शादी उद्योगपति आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी परिवार के निवास एंटीलिया में होगी। लेकिन उससे पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की धूम है। जिसमे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सितारे नज़र आ रहे है। बेटी की शादी मा नीता अम्बानी ने भी जमकर  ठुमके लगाये।

बता दे की नीता अंबानी ने अपनी बेटी के संगीत में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी और उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में नीता अंबानी बॉलीवुड फिल्‍म ‘कल हो न हो’ के गाने ‘माही वे’ में डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने में उनके दोनों बेटों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी ने भी उनका खूब साथ दिया।

दुल्‍हन ईशा और उनके पापा मुकेश अंबानी ने भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए। साथ ही नीता अंबानी ने न सिर्फ अपने बेटों के साथ डांस किया बल्‍कि पति मुकेश अंबानी के साथ फिल्‍म ‘जब तक है जान’ के टाइटल ट्रैक पर भी डांस करती नजर आ रही है।

अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है। भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं। बता दे की  ईशा अंबानी के शादी के जलसे में शामिल होने के लिए अमेरिकी नेता हिलेरी क्लिंटर भारत पहुंच चुकी हैं। यही नहीं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, करण जौहर, विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, साक्षी धोनी और सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्‍गज हस्तियां इस वक्‍त उदयपुर में मौजूद हैं।