नेहा कक्कड़ ब्रेकअप से बुरी तरह टूट चुकीं हैं,सोशल मीडिया पर छलका दर्द ,बोलीं- ‘मैंने उसे अपना सब कुछ….

0
1394

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।एक्टर हिमांश कोहली और मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ जो बीते कुछ महीनों से अपने प्यार का खुलकर इजहार कर रहे थे। लेकिन इन दिनों इन दोनों का रिश्ता काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी राहें जुदा करते हुए ब्रेकअप कर लिया है।

जी हां, हिमांश-नेहा ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अनफॉलो कर दिया। दोनों के रिश्ते को अभी ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ था कि नेहा ने हिमांश के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज भी इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी है। रिलेशनशिप खत्म होने से नेहा बहुत दुखी हैं और ये बात साफ-साफ उनकी न्यू इंस्टा पोस्ट बता रही है। नेहा ने एक के बाद एक कई पोस्ट किए हैं और अपने दिल दर्द बयान किया

नेहा ने लिखा है, “मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला.. मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला।” बता दें,  नेहा ने आगे लिखा, “मुझे नहीं पता था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए भी तो क्या किया। मुझे पता है कि मैं एक सेलिब्रेटी हूं और मुझसे ऐसा कुछ लिखने की उम्मीद नहीं की जा सकती है लेकिन हूं तो एक ह्यूमन बीइंग ही। आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं।”


नेहा आगे लिखती हैं, “मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करेंगे और मुझे इसी से जज करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे। कुछ लोग ऐसी भी बातें कहेंगे जो मैंने की ही नहीं होंगी लेकिन कोई नहीं, मुझे आदत हो गई है सब सुनने की और सब सहने की।” “पता है हम सेलिब्रिटीज के 2 चेहरे होते हैं। एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल। पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब चल रही हो, प्रोफेशनल लाइफ में हमें हमेशा मुस्कुराना पड़ता है।”

खबरों की माने तो इससे पहले भी दोनों के बीच झगड़ा हो चूका है, उस समय भी नेहा ने सोशल मिडिया पर अपने धारद को बया किया था और लिखा था की नेहा ने लिखा था, “मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दिया। लव, केयर, टाइम, हैप्पीनेस, रिस्पेक्ट, स्किल, नॉलेज, पॉजिटिविटी, अपने लोग तुमसे शेयर किए। मेरे कॉन्टेक्ट्स, मेरे फैन्स यहां तक कि अपनी मेहनत से कमाया फेम भी मैंने तुमसे शेयर किया। लेकिन बदले तुमने सब कुछ एक सेकंड में भुला दिया। तुम्हारे इस बर्ताव से मुझे बहुत बुरा लगा, मैं कई बार रोई उन जगहों पर जहां मुझे नहीं रोना चाहिए था। अब मैं तुम्हें उस सबका जवाब दे रही हूं फाइनली गुड बाय एंड गॉड ब्लैस यू।”

इस पर ने पोस्ट की थी की हिमांश ने लिखा था, “मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हारे साथ रूड और बुरा बर्ताव किया। लेकिन हमारा रिश्ता इतना कमजोर नहीं कि सिली गलतियों से खराब हो जाए। नेहू तुम मेरी ताकत और मेरी परी हो। अगर तुम मुझे नहीं समझोगी तो कौन समझेगा। मैं सिर्फ ये कहना चाहता हूं कि मैं तु्म्हें प्यार करता हूं और हमेशा करना रहूंगा।”
– नेहा ने तुरंत ही हिमांश का माफीनामा कुबूल कर लिया था और पोस्ट पर कमेंट कर लिखा था, “सॉरी लव यू टू।”फैंस नेहा-हिमांश की शादी का इंतजार कर रहे थे। दरअसल कुछ महीने पहले ही इंडियन आइडल के मंच पर हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को प्रपोज कर सरप्राइज दिया था। इसके बाद दोनों ने शो में ही एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया था।