घर में गूंजेगी किलकारी, माता-पिता बनेंगे ‘कार्तिक-नायरा’, सेरोगेट मां बनेगी गायु

0
638

 

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले लगभग एक दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. साल 2009 में शुरू हुए ये शो अभी तक लगातार प्रसारित हो रहा है. इस शो ने लगभग 2800 एपिसोड पुरे कर लिए है.  यह शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा ही टा्ॅप में रहता है.

 

हाल ही में एक बार फिर इस शो का नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है. जिसमें गोयनका और सिंघानिया परिवार एक साथ दीवाली के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा था. यह शो काफी लम्बे समय से चल रहा है ऐसे में इस शो के निर्माता अब शो में कुछ नया लाने की सोचा रहे है. जल्द ही इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

 

जानकारी के मुताबिक शो में जल्द ही प्रेग्नेसी का ड्रामा देखने को मिलेगा. दादी कार्तिक और नायरा पर बच्चा पैदा करने का दवाब बनाएगी. जिसके बाद दोनों सरोगेसी से बच्चा पैदा करने का प्लान बनायेंगे. और दादी भी उनकी इस फैसले से सहमत हो जाएँगी.

 

हालांकि दोनों सेरोगसी के लिए जिस महिला का चुनाव करेंगी वह गायु ही होगी. वहीं गायु के मानने के बाद नायरा थोड़ा टेंशन में आ जाएगी. वजह ये होगी की प्रेगनेंसी में गायु का ख्याल कौन रखेगा. अब देखना ये होता है की आखिर घर में आगे क्या ड्रामा चलता है. कार्तिक और नायरा का ये प्लान सफल हो पता है या नहीं.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here