टाइट ड्रेस में निया शर्मा का उड़ाया मजाक, लोगों ने कहा प्रेग्नेंट हो क्या?

0
179

टीवी जगत की खुबसूरत अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपने कपड़ों और स्टाइल की वजह से ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन इस बार उनका फिगर ट्रोलिंग की वजह बन गया है। बता दे की एशिया की सेक्सी सुपरस्टार्स की फेहरिस्त में शामिल निया शर्मा एक बार फिर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, निया ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीड़िया पर शेयर की थीं जिनमें उनका पेट बाहर नजर आ रहा है।

जैसे ही लोगों की निगाहें निया की इन तस्वीरों पर गई उन्होंने टीवी की इस हसीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद से ही निया की खुब मजाक बनाई जा रही है। निया के लिए ये पहली बार नहीं है। वह कई बार अपने कपड़ों और स्टाइल के कारण बुरी तरह ट्रोल हो चुकी हैं।

हाल ही में निया व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आई। जिसमें उनका टमी नजर आ रहा है।इस ड्रेस में टमी के नजर आने की वजह से निया की खूब मजाक बन रही है। लोग निया को समझा रहे हैं कि,उनको अपनी डाइट को ठीक से फॉलो करना चाहिए। कुछ लोगों को निया का यह अंदाज जरा भी रास नहीं आया। यही वजह है कि सोशल मीडिया निया को प्रेग्नेंट बताया जा रहा है। वह बात अलग है कि निया को हो रही इस ट्रोलिंग से जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा है।

यही वजह है कि वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बहुत जल्द ही निया जमाई राजा के दूसरे सीजन में नजर आएंगीं।निया ने कभी भी ट्रोलिंग को गंभीर तौर पर नहीं लिया है। निया का कहना है कि वह अपने फैंस होने के लिए वह अपनी खुशी के लिए इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उन्हें किस तरह के कमेंट दे रहा है।