जब इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल, नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप

0
128

क्रिकेट के क्रेज़ और बॉलीवुड के ग्लैमर का पुराना नाता रहा है. इतिहास में कई ऐसे बड़े क्रिकेटर मिल जायेंगे जब मैदान में सामने वाली टीम के छके छुड़ाने वाले क्रिकेटर खुद बॉलीवुड हसीनाओं को देखकर क्लीन बोल्ड हो गए. पिछले साल ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की थी. लेकिन आज हम आपको इंडियन नहीं बल्कि उन पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के नाम बताने जा रहे है जो बॉलीवुड की हसीनाओं को दिल दे बैठे.

 

1.इमरान खान

जब इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल, नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप 1

इमरान खान आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन चुके है. लेकिन ये भी एक समय एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे और उस एक्ट्रेस का नाम है जीनत अमान.  जीनत अपने समय की हॉट एक्ट्रेस थीं। उस वक्त पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान भी हैंडसम और स्मार्ट हुआ करते थे। जीनत एक टूर के सिलसिले में पाकिस्तान गईं वहां उनकी मुलाकात इमरान से हुई थी और दोनों का अफेयर हो गया लेकिन इनका रिश्ता कुछ ही समय तक चल पाया.

 

2.शोएब मलिक

जब इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल, नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप 2

शोएब मलिक मैदान में बॉलर के छके छुड़ाने है लेकिन सानिया मिर्ज़ा को देखकर ये खुद बोल्ड हो गए. हालाँकि सानिया मिर्ज़ा एक एक्ट्रेस नहीं है लेकिन वे भारत की नंबर एक टेनिस प्लेयर है. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी की थी। सानिया और शोएब की शादी के वक्त खूब बवाल हुआ था। ज्यादातर लोगों ने सानिया के इस फैसले पर ऐतराज जताया था. लेकिन सानिया ने सबके विरोध को दरकिनार कर यह शादी की थी. अब सानिया जल्द ही माँ बनाने वाली है.


3.शोएब अख्तर 

जब इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल, नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप 3

पाकिस्तान के रावलपिंडी एक्सप्रेस कहे जाने वाले फास्ट बॉलर शोएब अख्तर का दिल भी बॉलीवुड की हसीना सोनाली ब्रेंद्रे पर आया था। शोएब ने यहां तक कह दिया था कि सोनाली अगर उनकी नहीं हुईं तो वो उनका किडनैप कर लेंगे। बाद में सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी कर ली। शोएब अपने अब तक के सबसे तेज़ गेंदबाज माने जाते है.

4.मोहसिन खान

 

जब इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल, नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप 4

अपने जमाने की मशहूर रीना रॉय और पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने तो अपना अच्छा-खासा करियर छोड़-छाड़कर रीना के साथ शादी कर ली थी। हालांकि, रिश्ता चल नहीं पाया और तलाक लेकर रीना वापस भारत लौट आईं. रीना अपने जामने की बेहद खूबसूरत और मश्होर एक्ट्रेस थी लेकिन इस शादी की वजह से ये बॉलीवुड छोड़ पाकिस्तान चली और इनका पूरा करियर बर्बाद हो गया.

 

5. वसीम अकरम

जब इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल, नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप 5

अकरम का नाम पाकिस्तान के अब तक के सबसे अच्छे गेंदबाजों में आता है. ये अपने ज़माने के दिग्गज क्रिकेटर थे. लेकिन ये भी अभिनेत्री सुष्मिता सैन को देखकर खुद बोल्ड हो गए.  दोनों की मुलाकात एक टीवी रियलिटी शो के दौरान हुई थी, जिसे दोनों ने साथ जज किया था। दोनों का रिश्ता सिर्फ 6 महीने ही चल पाया था और दोनों अलग हो गए. सुष्मिता सैन ने अब तक कोई शादी नही की है.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here