श्वेता तिवारी की बेटी ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की एक तस्वीर, लोगो ने कर दिए भद्दे कमेंट्स

0
377

श्वेता तिवारी टीवी और फ़िल्मी जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस है. श्वेता ने टीवी के साथ साथ कई फिल्मो में भी काम किया है. श्वेता की उम्र 37 साल है और वे आज भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है. श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी जिनसे उन्हें एक बेटी भी है. उनके बेटी अब बड़ी हो चुकी है उनकी बेटी अब 18 साल की हो चुकी है और आजकल सुर्ख़ियों में है.

 

उनकी लाड़ली बेटी पलक तिवारी ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे देखने के बाद लोगो ने गंदे कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ लोगो को तो पलक ने जवाब भी दिया हैं.  जिन तस्वीरों को पलक ने शेयर किया हैं ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं जैसे उन्होंने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई है.

 

 

जिसे देखकर एक यूजर ने कमेंट किया,”क्या मैं आपके गुलाबी होंठों को चूम सकता हूँ”? एक यूजर ने लिखा,” कितनी भद्दी लग रहीं हो”. वही एक यूजर ने लिखा,” मोमोस वाली लड़की, प्लीज इस तरह की तसवीरें शेयर नहीं करना” वही के लड़की ने कमेंट किया “आप बहुत खूबसूरत लग रही हो दीदी जी”

गौरतलब है की पलक 18 साल की हो चुकी है और जल्द ही वे फिल्मो में नजर आने वाली है. पलक जल्दी ही तारे ज़मीन के स्टार दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ में नज़र आनेवाली हैं. पलक को कुछ समय पहले सनी देओल के बेटे की फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के लिए भी अप्प्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया.

 

 

पलक श्वेता तिवारी के पहले पति की बेटी है. श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक दे दिया था और उनपर मारपीट का भी आरोप लगाया था. तलाक के बाद श्वेता ने 2013 में दूसरी शादी कर ली और उससे इन्हें एक बेटा भी है.

 

 

आगे देखिये पलक की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें….