पुलवामा हमले पर आया परेश रावल का बड़ा बयान, बोले- ‘उन्हें अपनी मौ’त मर’ने दो और…

0
473

 

पुलवामा में हुए आतं’की हम’ले के बाद भारत और पाकिस्तान में ज़बरदस्त तनाव है. पुरे देश में पाकिस्तान का विरोध हो रहा है. देश में हर किसी ने इस आतं’की हमले की कड़ी निंदा की है और मांग कर रहे है की पाकिस्तान को इसका करारा जवाब दिया जाये. लेकिन इसको लेकर सानिया मिर्ज़ा ने अभी तक इस हमले की कोई पब्लिक निंदा नहीं की थी.

चूँकि सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है ऐसे में वे लोगों के निशाने पर आ गई. इसके साथ ही पूरा बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट मीडिया भी अब इस लड़ाई में कूद पड़ा है. बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकरों को काम देने से मना कर दिया है. अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज़ करने से मना कर दिया है.

वही बीजेपी समर्थक एक्टर परेश रावल भी इस घटना के बाद से गुस्से में हैं। और इस बीच उन्होंने भारतीय समाचार चैनलों से एक बड़ी अपील की है। परेश रावल ने चैनलों से अपील करते हुए ट्वीट किया कि वे अपने शो में किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं और न ही उनसे बातचीत करें।

 

परेश रावल ने कहा, ‘हमारे राष्ट्रीय समाचार चैनलों से विनम्र अपील है कि कृपया किसी भी पाकिस्तानी या आतं’कवादियों से हमदर्दी रखने वाले किसी भारतीय को हमारी प्रिय मातृभूमि के खिलाफ जहर उगलने के लिए आमंत्रित न करें।’ परेश रावल ने आगे कहा, ‘उन पागल कुत्तों को हमारे घरों में अनुमति नहीं है, उन्हें अपनी मौ’त म’रने दें।’

इससे पहले परेश रावल ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा था, ‘पुलवामा हमले के अपराधियों को सख्त और निर्णायक रूप से दंडित किया जाना चाहिए, बाहर और भीतर के दुश्मनों को भी खत्म किया जाए, हमारे जवानों के प्रति हमारी जिम्मेदारियां हैं।’