रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस है फिल्म परमाणु में जॉन की पत्नी का किरदार निभाने वाली अनुजा साठे

0
470

 

जॉन अब्राहम और डायना पंटी की फिल्म परमाणु भारत के उस सीक्रेट मिशन पर बनी थी जिसने हमे एक परमाणु संपन्न राष्ट्र बनाया था. यह फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा था. इस फिल्म की बाकि स्टार कास्ट में जॉन की पत्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुजा साठे की भी काफी चर्चा होती है. आज हम उन्ही के बारे में आपको बताने वाले है.

 

अनुजा साठे ने इस फिल्म में सुषमा रैना का किरदार निभाया था। फिल्म परमाणु में अनुजा साठे ने शानदार अभिनय किया है और इस फिल्म में उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया है। तेजतर्रार डायलॉग और वैज्ञानिक की भूमिका में अनुजा ने खासा प्रभाव जमाया।

 

बता दें अनुजा ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी. जो कई बड़े मराठी प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है. मराठी में अपने करियर बनाने के बाद अनुजा से बॉलीवुड की तरफ रुख किया था. ये टीवी सीरियल बाजीराव में  पेशवा बाजीराव की माँ राधाबाई का ऐतिहासिक किरदार निभाया था।

 

अनुजा ने फिल्म बाजीराव मस्तानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद इन्होने और भी कई फिल्मों में काम किया. निजी जिंदगी में अनुजा साठे बेहद ग्लैमरस और फैशनेबल है और इनकी तस्वीरें देखकर आप समझ जायेंगे की इनमे फैशन सेंस भी बेहद कमाल का है.