अक्षय को डेट कर चुकी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, आजकल कर रही है हॉलीवुड में काम

0
369

बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा बत्रा 41  साल की हो चुकी है. हाल ही में उन्होंने अपना 41वां जन्मदिन मनाया है. यूपी के फैजाबाद में साल 1976 में जन्मीं पूजा का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं चला और उन्होंने कुछ ही फिल्मे की. लेकिन बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार को पहचान दिलाने में पूजा का काफी अहम रोल रहा.

 

फिल्म ‘विरासत’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा मॉडलिंग के दिनों में अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं। अक्षय पूजा की वजह से पेज 3 पार्टीज में जाने लगे और वहां उनकी मुलाकात डायरैक्टर-प्रोड्यूसर से होती थी। इसके बाद अक्षय को बॉलीवुड में एंट्री मिली। अक्षय बॉलीवुड में हिट हो गए लेकिन बाद में ये कपल अलग हो गया.

पूजा काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर है लेकिन हाल ही पूजा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पिछले साल मार्शल आर्ट सीखने वाली पूजा 2015 में ‘एबीसीडी 2’ की और पंजाबी फिल्म ‘किलर पंजाबी’ में छोटे रोले में नजर आई थीं।पूजा फ़िलहाल लंदन में रह रही हैं और वो हॉलीवुड प्रोजेक्टस में काम कर रही हैं।

अमेरिकी टीवी शो ‘लीथल वेपन’ में काम कर रही पूजा ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ दिनों पहले शेयर की थी. पूजा बॉलीवुड में ‘विरासत’, ‘चंद्रलेखा’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी’ जैसी कुक हिट फिल्मो में बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है.