दूसरी शादी करके इस तरह बदली इन 6 टीवी एक्ट्रेस की जिंदगी, आज बना चुकी है अपनी अलग पहचान!

0
1087

दोस्तों हाल ही में टीवी जगत के पोपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में सुहासी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री पूजा घई ने दूसरी शादी कर अपना घर फिर से बसा लिया है। बता दे की अपनी शादी की जानकारी पूजा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके फैंस को दी। बता दे की पूजा सहित कई टीवी और फिल्म अभिनेत्रियो ने दूसरी शादी की है और आज वे ख़ुशी ख़ुशी अपने परिवार के साथ लाइफ एन्जॉय कर रही है।

गौतमी कपूर

टीवी जगत की फैमस जोड़ी गौतमी कपूर और राम कपूर टीवी जगत के परफेक्ट कपल के तौर पर फेमस है। गौतमी की राम कपूर के साथ पहली शादी नहीं है। इससे पहले गौतमी ने फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से शादी की थी। यह शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई। अब गौतमी राम कपूर के साथ बहुत ही खुश है और अपनी लाइफ को बहुत एजॉय कर रही है।

दीपिका कक्कड़  

टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस’ 12 की विनर टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में पहली शादी की थी। शादी के 3 साल तक उन्होंने इस बाद को छुपाकर रखा। यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया। ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई। साल 2013 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शोएब ने परिवार की मौजूदगी में साल 2017 में ‘नच बलिए’ के सेट पर दीपिका को प्रपोज किया था। दोनों ने 22 फरवरी 2018 को शादी कर ली। दीपिका ने शादी के समय अपना धर्म बदल लिया था।   

रूचा गुजराती

टीवी जगत के पोपुलर शो ‘कुसुम’, ‘कुमकुम’ और ‘गंगा’ जैसे सीरियल में काम कर चुकीं रूचा गुजराती ने पहली शादी में तकलीफें झेली। रूचा ने बिजनेसमैन मितुल सांघवी से अक्टूबर 2012 में शादी की थी और अप्रैल 2013 में दोनों अलग हो गए। रूचा के अलग होने की वजह मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना कही गई। इसके बाद रूचा ने साल 2016 में अपने करीबी दोस्त विशाल से शादी कर ली। 

अश्विनी कलसेकर

बॉलीवुड और टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अश्विनी कलसेकर अभिनेता नितेश पांडे से शादी की थी। इन दोनों की शादी महज 4 साल ही चली। इसके बाद अश्विनी ने मुराली शर्मा से शादी की। मुराली शर्मा कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें ‘गोलमाल सीरीज’ ‘ब्लैक फ्राइडे’ सहित कई बड़ी फिल्मे शामिल है। वहीं अश्विनी कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। इन सीरियल्स में ‘शांति’, ‘शक्तिमान’, ‘कसम से’, ‘जीते हैं जिसके लिए’ और ‘कवच काली शक्तियों से’ शामिल हैं। साथ ही कई बड़ी फिल्मो में भी काम कर चुकी है।

श्वेता तिवारी

 टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी’ से देशभर में फेमस हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पहली शादी तकलीफों से भरी रही। श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी जिसके बाद मारपीट की खबरें आई। इसके बाद श्वेता ने राजा चौधरी को तलाक दे दिया। तलाक के बहुत सालो बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली। श्वेता और अभिनव का एक बेटा है। जबकि राजा चौधरी से एक बेटी पलक है। 

तनाज ईरानी

बॉलीवुड और टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री तनाज ईरानी इन दिनों दीपिका कक्कड़ के सीरियल ‘कहां तुम कहां हम’ में नजर आ रही हैं। तनाज ने बख्तियार ईरानी से दूसरी शादी की है। बख्तियार तनाज से उम्र में 8 साल छोटे हैं। बख्तियार से पहले तनाज ने मशहूर थिएटर आर्टिस्ट फरीद कुरीम से शादी की थी। हालांकि यह शादी नहीं चल सकी।