‘बाहुबली’ प्रभास की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, जानें कब बनेंगे दूल्हा

0
459

साउथ के सुपर स्टार और फिल्म बाहुबली फैम अभिनेता प्रभास को इस समय साउथ फिल्मों का सबसे बड़ा एक्शन अभिनेता माना जा रहा हैं। क्योंकि उन्होंने बाहुबली फिल्म में अपने शानदार अभिनय से यह साबित कर दिया है कि अभिनय के मामले में वे किसी से कम नहीं हैं। प्रभास का जन्म फिल्म निर्माता यू. सूर्यनारायण राजू उप्पालापाटि और उनकी पत्नी शिवकुमारी के घर हुआ था। वह तीनों बच्चों में सबसे छोटे है, उनके एक बड़े भाई प्रमोद उप्पालापाटि और बहन प्रगती है।

उनके चाचा, तेलुगु अभिनेता कृष्णम राजू उप्पालापाटि हैं। इसलिए दुनियाभर के दर्शक उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह तो सभी जानते है कि प्रभास अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इन दिनों वे अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि उनकी शादी को लेकर काफि चर्चा में हैं। खबर के मुताबिक, प्रभास बहुत जल्द शादी करने वाले है।

 

दरअसल प्रभास अपने आने वाली फिल्म साहो के काम में काफी व्यस्त चल रहे है. खबर के मुताबिक, प्रभास फिल्म साहो के रिलीज के साथ ही अपने शादी का भी ऐलान कर देंगे। वो और उनका परिवार फिलहाल फिल्म साहो रिलीज का इंतजार कर रहे है। रिलीज के बाद प्रभास फिल्मों से ब्रेक लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

आपको बता दें पिछले काफी समय से प्रभास अपनी शादी को लेकर चर्चा में है लेकिन खुद प्रभास ने अभी तक इसके बारे में कोई बात नहीं की है. उनकी फिल्म बाहुबली के बाद भी उनके शादी को लेकर कई खबरें आई थी लेकिन वे सब सिर्फ अफवाहें ही निकली. प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को हुआ था और वे इसी महीने 39 साल के हुए है. बाहुबली की रिलीज़ से पहले प्रभास सिर्फ साउथ सिनेमा तक ही सिमित थे लेकिन फिल्म बाहुबली की सफलता ने उन्हें रातों रात नेशनल सुपरस्टार बना दिया. प्रभास की फिल्म बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सरे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे.