fbpx
Home Hindi नितेश तिवारी की रामायण में आमने सामने होंगे ऋतिक-प्रभास, 600 करोड़ की...

नितेश तिवारी की रामायण में आमने सामने होंगे ऋतिक-प्रभास, 600 करोड़ की फिल्म में रावण के रोल में आयेंगे नजर!

0
74

दोस्तों बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म दंगल एक डायरेक्टर नितेश तिवारी जल्द हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म छिछोरे ले कर आये है जो की लोगो को बहुत पंसद आ रही है इनकी फिल्म ने 100 करोडो के क्लब में अपनी जगह बना ली है। और लगातार आगे बढती जा रही है लेकिन अब खबर है की जल्दी ही नितेश बहुत ही बड़े बजट की फिल्म लेकर आने वाले है, जिसमे बहुत बड़े बड़े सितारे नजर आने वाले है।

डायरेक्टर नितेश तिवारी का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रामायण काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की कास्टिंग को लेकर  कई तरह की खबरे आ रही है। रिपोर्ट्स हैं कि ऋतिक रोशन को राम और दीपिका पादुकोण को सीता के रोल में कास्ट करने की प्लानिंग है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को राम और सीता के कैरेक्टर की अफवाहों को उन्होंने नकार दिया। उन्होंने कहा “हम अभी भी कांसेप्ट बनाने के मोड़ पर हैं। अभी हमने कास्टिंग के बारे में सोचा भी नहीं है।” लेकिन प्रोडक्शन के एक सूत्र से पता चला है कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि डुग्गू और डिप्पी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

सूत्र ने बताया कि रामायण में पहली बार ऋतिक-दीपिका स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा एक पॉपुलर सुपरस्टार रावण का रोल प्ले करेगा। सूत्र ने खुलासा किया कि मेकर्स ने रामायण के लिए 600 करोड़ का बजट रखा है। बता दे की ये किसी भी इंडियन फिल्म के लिए साइन किया जाने वाला बड़ा बजट है। ये पूरे भारत में रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

इस बीच खबरें हैं कि साउथ सुपरस्टार प्रभास को रावण का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है।  टीम चाहती है कि बाहुबली स्टार प्रभास रावण के रोल में आएं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह उस रोल में फिट बनेंगे। प्रभास और उनकी टीम से बात चल रही है। वही तय करेंगे कि वे फिल्म करना चाहते हैं या नहीं।”