अचानक समंदर में ग‍िरीं प्रियंका, बर्थडे सेल‍िब्रेशन के बीच हुआ ये फनी मोमेंट!

0
360

दोस्तों 18 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा और पति निक जोनस के साथ मियामी में अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रियंका की आलीशान बर्थडे पार्टी के बाद अब उनकी बीच पर परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय करते और समय बिताते हुए तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस सेलिब्रेशन के दौरान प्रियंका को पति, मां और दोस्तों के साथ यॉट पर चिल करती नजर आईं।

ऐसे में जहां एक तरफ प्रियंका को बॉस लेडी की तरह जेट स्की चलाते हुए देखा गया तो वहीं दूसरी तरफ वे पानी में औंधे मुंह गिरती दिखीं। प्रियंका का पानी में गिरने वाला फोटो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसपर बहुत से मीम बना रहे हैं। इस तस्वीर में पति निक जोनस प्रियंका की टांग पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन प्रियंका पहले ही पानी के अंदर चली गई हैं।

 

बता दे की इससे पहले भी कुछ समय पहले निक के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी की तैयारियों के समय भी प्रियंका यॉट पर निक के साथ र‍िलैक्स करते हुए पानी में गिरने वाली थी कि तभी पति निक ने उन्हें बचा लिया था। जिस हिसाब से प्रियंका गिर रही हैं, इससे एक बात तो साफ है कि प्रियंका को यॉट्स पर ध्यान से रहने की जरूरत है।

बता दे की प्रियंका चोपड़ा जल्द ही डायरेक्टर शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक से अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं। इसके अलावा वे हॉलीवुड एक्ट्रेस मिंडी कलिंग की कॉमेडी फिल्म में भी काम कर रही हैं। साथ ही वे आध्यात्मिक गुरु मां शीला आनंद पर भी फिल्म बना रही हैं।