इस मशहूर सेलिब्रिटी का हुआ अचानक निधन, अंतिम दर्शन को पहुंचा पूरा बॉलीवुड

0
380

इस साल बॉलीवुड के कई दिग्गज हमे छोड़कर चले गए. आज एक और दुखभरी खबर फिल्म इंडस्ट्री से आई है. आपको बता दें रणबीर कपूर की दादी और राज कपूर की पत्नी श्रीमती कृष्णा राज का आज निधन हो गया है. कृष्णा राज कपूर का निधन आज सुबह 4 बजे हुआ. उनको सांस लेने की समस्या हो रही थी जिसकी वजह से अस्पताल में भर्ती कराने के बाद इनका निधन हो चुका है, उनकी वजह डॉक्टर ने कार्डियक अरेस्ट बताया है.

 

हिंदी सिनेमा में कपूर खानदान का योगदान अतुलनीय है. और इस कपूर खानदान की फिल्मो में शुरुआत राज कपूर ने की थी. राज कपूर का निधन हुए बरसों बीत चुके है. राज कपूर का निधन 1988 में ही हो चूका है. राज कपूर और कृष्णा ने साल 1946 में शादी की थी. इनके 5 बच्चे थे. जिनमे ऋषि कपूर और रणधीर कपूर जैसे सुपरस्टार को सभी जानते है.

कृष्णा राज के निधन के बात उनके घर पर उनके अंतिम दर्शन करने वाले लोगों का तांता लग गया है. इनमे करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, अनिल कपूर और भी कई स्टार है.  बॉलीवुड में कपूर खानदान को बहुत बड़ा परिवार माना जाता है और इस खानदान में से एक कई बड़े सुपरस्टार उभर कर आए हैं.

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने ट्वीट करके भी कृष्णा की मौत पर शौक व्यक्ति किया है. आमिर खान ने इनकी मौत पर काफी भावुक ट्वीट किया है.