देखें क्या हुआ जब ब्रेकअप के 3 साल बाद आमने सामने हुए रणबीर-कैटरिना

0
227

 

शनिवार रात को 64वें फिल्मफेयर पुरुष्कारों का आयोजन किया गया. फ़िल्मी सितारों की इस महामुलाकत में कई नयी चीजे देखने को मिली जो तुरंत मीडिया में हेडलाइंस बन गई. इसी में से एक थी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मुलाकात. इससे कुछ दिन पहले जी सिने अवॉर्ड्स के दौरान खबर आई की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब स्टेज पर परफॉर्म करने वाले थे उससे पहले ही कैटरीना इवेंट से बाहर निकल गई थी.

 

ऐसे में माना गया कि इन दोनों ही एक्स के बीच ब्रेकअप के बाद से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने इनके बीच खटास की खबरों की हवा निकाल दी. गौरतलब है की 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद रणबीर और कैटरिना ने 3 साल पहले ब्रेकअप कर लिया और उसके बाद हमेशा से दूरी बना कर रखी थी. लेकिन फिल्मफेयर से आई तस्वीरों में कैट और रणबीर एक-दूसरे के गले लगते नजर आ रहे है।

तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। इस दौरान कैट ने सिल्वर कलर का टेल गाउन पहना था। उनका यह डैजलिंग लुक सभी का अटेंशन ले रहा था। वहीं रणबीर भी सूट में काफी जच रहे थे। रणबीर और कैटरीना का इस तरह मिलना हर किसी के लिए चौंकाने वाला था. क्यूंकि ब्रेकअप के बाद से ये दोनों 3 साल तक कभी भी साथ नही दिखे थे.